लाइव टीवी

विराट-सई का लवी-डवी मोमेंट देख भड़की पाखी, लव बर्ड्स के खिलाफ बुना नया मायाजाल 

Updated Mar 21, 2022 | 18:39 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुम है किसी के प्यार में का अपकमिंग एपिसोड अब बहुत खास होने वाला है क्योंकि कई मुश्किलों के बाद अब सई और विराट एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। लेकिन पाखी इस चीज से बहुत नाराज है और वह इन लव बर्ड्स को अलग करने के लिए नया मायाजाल बुन रही है। 

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में में अब एक दूसरे के करीब आ रह हैं सई-विराट। 
  • सई-विराट को एक दूसरे के नजदीक आता देख पाखी को होगी जलन। 
  • सई और विराट को अलग करने के लिए पाखी ने बुना नया मायाजाल। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode Updates: सई और विराट के साथ बीते कुछ दिन पूरे चव्हाण परिवार के लिए भी मुश्किलों भरे थे। इस टीवी सीरियल के पिछले एपिसोड्स में देखा गया कि कैसे विराट को अपनी जिंदगी में लाने के लिए और उसे मनाने के लिए सई को लाखों पापड़ बेलने पड़ते हैं। लेकिन अब इस शो में जो होने वाला है उसका इंतेजार लोग कबसे कर रहे थे। गुम है किसी के प्यार के आने वाले एपिसोड्स में देखा जाएगा कि होली के स्पेशल एपिसोड्स में सई और विराट की नजदीकियां बढ़ती जाएंगी। लेकिन सई और विराट को नजदीक आता देख पाखी का पारा हाई होगा। जिसके बाद वह सई और विराट के खिलाफ नया प्लान बनाएगी। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगी कि पाखी इन दोनों के खिलाफ ऐसी चाल चलने वाली है जिसकी वजह से सई और विराट का रिश्ता प्रभावित होगा। 

Also Read: मंजरी के गुम होने से हर्ष की हालत हुई खस्ता, आरोही ने मिटाए अभिमन्यु की मां के एक्सीडेंट के सारे सबूत 

पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि विराट को मनाने के लिए सई तरह-तरह के पैंतरे आजमाती है। लेकिन विराट पर उनका कोई असर नहीं होता है। वह सई से बहुत नाराज है और यह चाहता है कि सई उसके करीब ना आए। वह सई को वापस अपनी जिंदगी में नहीं आने देना चाहता है। और इस परिस्थिती का फायदा उठा कर पाखी हमेशा के लिए विराट की जिंदगी से सई को आउट कर देना चाहती है। इसके साथ वह अब विराट के करीब आने की कोशिश कर रही है। वह इस मौके का फायदा उठा कर एक बार फिर विराट के अंदर अपने लिए फीलिंग्स जगाना चाहती है। लेकिन अब यह देखा जाएगा कि अचानक से विराट और सई एक दूसरे के करीब आएंगे। वह एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करेंगे। 

Also Read: अनुपमा सीरियल से क्यों अनेरी वजानी ने बनाई दूरी, मालविका ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

सई और विराट एक बार फिर एक दूसरे के नजदीक आएंगे और एक साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करेंगे। सई और विराट को एक साथ देखकर पाखी को 440 वोल्ट का झटका लगेगा। वह इन लव बर्ड्स के लवी-डवी मोमेंट को देखकर जलने लगेगी। जिसके बाद वह इस बार ऐसा एविल प्लान बनाएगी जिसकी वजह से सई और विराट का रिश्ता प्रभावित होग। वह ड्रग्स की मदद से अब एक खतरनाक मायाजाल बुन रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।