लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नागपुर से दूर हो जाएगा विराट का ट्रांसफर, सम्राट और सई को खटकेगी ये बात

Updated Aug 21, 2021 | 08:32 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड में आईपीएस विराट चव्‍हाण का ट्रांसफर नागपुर से दूर हो जाएगा।

Loading ...
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler
मुख्य बातें
  • आईपीएस विराट चव्‍हाण का ट्रांसफर नागपुर से दूर हो जाएगा।
  • उसकी पत्‍नी सई को सताएगी विराट के दूर चले जाने की फ‍िक्र।
  • क्‍या विराट को दूर जाने से रोकेगा सम्राट, पाखी को तलाक देने का बदलेगा मन?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड में आईपीएस विराट चव्‍हाण का ट्रांसफर नागपुर से दूर हो जाएगा। उसका ट्रांसफर आर्डर ऐसे समय पर आएगा जब पूरे परिवार के सामने वह कटघरे में है। उस पर अपने भाई सम्राट को धोखा देने, उससे सच छिपाने का आरोप है। ऐसे में सम्राट और सई को उसके ट्रांसफर की बात खटकेगी। 

अभी तक आपने देखा कि पूरे एक साल के बाद सम्राट चव्‍हाण निवास में वापस आया है। वह अपनी शादी के अगले ही दिन गायब हो गया था क्‍योंकि उसे अपनी पत्‍नी पत्रलेखा और भाई विराट के अफेयर के बारे में पता चल गया था। घरवालों को लगता था कि सम्राट अपने किसी मिशन से लापता हो गया लेकिन अब सच सबके सामने आ गया है। 

सम्राट चव्‍हाण निवास में अपनी पत्‍नी पत्रलेखा को शादी के बंधन से मुक्‍त करने आया है। वह पत्रलेखा को तलाक देने आया है। तलाक की बात सुनकर सभी घरवाले हैरान हैं। वह सम्राट को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तरफ पाखी को भी सभी मना रहे हैं कि वह सम्राट को किसी तरह दोबारा जाने से रोक ले लेकिन पाखी के दिमाग में क्‍या चल रहा है किसी को नहीं पता।

घरवाले पाखी को समझाते हैं कि वह विराट का ख्‍याल अपने दिमाग से निकाल दे और इस बात को स्‍वीकार कर ले कि विराट अपनी जिंदगी में आगे निकल चुका है। वहीं सई सम्राट को रुकने के लिए कहती है। आगामी एपिसोड में विराट, सई और सम्राट को अपने ट्रांसफर के बारे में बताएगा और कहेगा कि उसे दो दिन में न‍िकलना है। तब सम्राट सई से कहेगा कि विराट ऐसा इसलिए कर रहा है कि ताकि उसे उसका सामनपा ना करना पड़े। तब सई को लगेगा कि कहीं विराट उससे दूर तो नहीं जा रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।