लाइव टीवी

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट कहेंगे गुम है किसी के प्यार में को अलविदा? ऑफर हुआ स्टार प्लस का बड़ा TV शो

Updated Jan 29, 2022 | 23:22 IST

GHKKPM Stars Aishwarya Sharma Neil Bhatt new TV show: स्टार प्लस एक रियलिटी-आधारित शो लेकर आ रहा है। जल्द ही एक नया ऑफ-बीट कॉन्सेप्ट सीरियल आने वाला है जिसमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और ये है चाहतें के स्टार नजर आएंगे...

Loading ...
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा।
मुख्य बातें
  • नए साल की शुरुआत के साथ कई नए शोज का आगाज हो चुका है
  • जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक और नया शो आ रहा है
  • इस शो में अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और ये है चाहतें के स्टार नजर आएंगे

टेलीविजन जगत पर नए साल की शुरुआत के साथ कई नए शोज का आगाज हो चुका है। इसी के साथ ने कतार में हैं जो जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। अब एक नई खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं कि स्टार प्लस एक रियलिटी-आधारित शो के लिए एक ऑफ-बीट कॉन्सेप्ट लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस नए टीवी शो का टाइटल स्मार्ट जोड़ी होगा। यह सभी प्रकार के रियलिटी शो का एक मिक्स फॉरमेट होगा बल्कि बताया जा रहा है कि इसमें उन्हें अपने पसंदीदा सितारों को भी देखने का मौका मिलेगा। 

ताजा जानकारी के मुताबिक दर्शकों को अपने पसंदीदा 10 सेलिब्रिटी कपल एक साथ यहां देखने को मिलेंगे। जो यहां साथ में अपने रिश्ते की बॉन्डिंग को साबित करते नजर आएंगे। ये फेमस कपल शो में कई तरह के मजेदार टास्क, गेम और टेस्ट देते नजर आने वाले हैं। जैसा कि फैन्स ने उन्हें रील लाइफ में पसंद किया है, अब समय आ गया है कि वो उन्हें शो के जरिए रियल लाइफ में जानें।

हाल ही में पता चला है कि रियल लाइफ जोड़ी नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शो में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरियल गुम है किसी के प्यार में के पाखी और विराट अब स्टार प्लस के अब नए शो में नजर आने वाले है। 

ये सितारे भी हो सकते हैं शो का हिस्सा
सुनने में आ रहा है कि चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे शो के सितारे यहां नजर आने वाले हैं। अब तक रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा, अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा, शाइनी दोषी और किंशुक महाजन, एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों, शिवांगी खेड़कर और सई केतन राव, हर्ष नागर और स्नेहा जैन सहित कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। ये कपल्स कुछ अपने रियल लाइफ पार्टनर्स तो कुछ रील लाइफ पार्टनर के साथ भाग लें सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।