लाइव टीवी

BB 15: डांस करते वक्‍त शमिता शेट्टी की ड्रेस ने दिया धोखा, ऊप्स मोमेंट ने किया शर्म से पानी-पानी

Updated Jan 30, 2022 | 06:24 IST

shamita shetty oops moment in bigg boss 15 House: शमिता शेट्टी बिग बॉस-15 की सबसे मजबूत दावेदार में से एक हैं। आज 30 जनवरी 2022 को बिग बॉस सीजन 15 के विनर की घोषणा की जाएगी...

Loading ...
शमिता शेट्टी।
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है
  • वीडियो में डांस करते हुए शमिता अपने गजब के मूव्स दिखा रही हैं
  • डांस करते-करते शमिता ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं

shamita shetty Oops Moment During Bigg Boss 15: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा शमिता शेट्टी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो कंटेस्टेंट के सामने लाइव परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी अपने सामने बैठी ऑडियंस के लिए रैंप वॉक और डांस कर रही हैं। डांस करते समय शमिता शेट्टी अपने गजब के मूव्स दिखा रही हैं जिनसे नजरें हटाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया था।

तभी डांस करते-करते कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। इस दौरान शमिता शेट्टी ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं। वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पब्लिक के सामने डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन डांस करते-करते अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं (Shamita Shetty Oops Moment)। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है। 

प्लांड था ऊप्स मोमेंट 
लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान शमिता शेट्टी ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। इस शॉर्ट ड्रेस की रफल्ड ऑफ शोल्डर स्लीव्स थीं। इस वीडियो के बीच में शमिता जानकर के अपनी ड्रेस की स्लीव्स गिरा देती हैं और फिर ठीक करने का नाटक करती हैं। डांस करते-करते शमिता ने इस ऊप्स मोमेंट को क्रिएट किया ताकि वो अपना एक्स थोड़ा कॉमिम बना सकें। 

आपको बता दें, शमिता शेट्टी बिग बॉस-15 की सबसे मजबूत दावेदार में से एक हैं। फिनाले में शमिता के साथ प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ट्रॉफी के लिए फाइट कर रहे हैं। 30 जनवरी 2022 को बिग बॉस सीजन 15 के विनर की घोषणा की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।