लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler Update: सई के सामने आया विराट और श्रुति का सच, 'गुम है किसी के प्‍यार में' में आने वाला है नया ट्विस्‍ट

Updated Dec 07, 2021 | 09:56 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Major Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाका होने वाला है। सई के सामने उसके पति विराट और श्रुति का सच आ जाएगा।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाका होने वाला है।
  • जल्‍द ही विराट अपने मिशन से लौटेगा और सदा की वाइफ को नागपुर ले आएगा।
  • घर आएगा विराट तो सई को श्रुति के बारे में पता चल जाएगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाका होने वाला है। विराट जब अपने मिशन से लौटेगा तो वह एनकाउंटर में मारे गए अपने दोस्‍त सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को नागपुर ले आएगा और एक होटल में ठहरा देगा। यहां विराट उसे अपनी पत्‍नी मिसेज चव्हाण बताकर रखेगा। आगामी एपिसोड्स में जब विराट के ये राज चव्‍हाण परिवार को पता चलेंगे तो क्‍या होगा, ये देखना दिलचस्‍प होगा। 

नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर सीरियल में जल्‍द ही विराट अपने घर लौटेगा। विराट अब चौखट पर पहुंचेगा तो सई की आंखों में चमक आ जाएगी और वह दौड़कर उसे गले से लगा लेगी। अश्विनी और घर के बाकी सदस्‍य सई और विराट के इस प्रेम को देखकर काफी खुश नजर आते हैं जबकि पत्रलेखा के दिल पर सांप लोटते हैं। 

विराट गमगीन है क्‍योंकि उसे एनकाउंटर में अपने ही दोस्‍ती की जान लेनी पड़ी। हालांकि अभी ये बात किसी को नहीं पता कि विराट उदास क्‍यों है, सभी को लग रहा है कि विराट थका हुआ है। विराट जब सई के साथ कमरे में पहुंचेगा और फ्रेश होने जाएगा तब श्रुति होटल से उसके फोन पर कॉल करेगी। सई देखेगी कि विराट के फोन पर कोई श्रुति चार बार कॉल कर चुकी है। 

जब विराट वॉशरूम से बाहर आएगा तो सई विराट से कहेगा कि श्रुति का फोन आ रहा है, तब विराट बात करने बाहर जाने लगेगा। तब सई विराट से पूछेगी कि ये श्रुति कौन है जो आधी रात उसे चार बार कॉल कर चुकी है। अब देखना ये होगा कि क्‍या सई के सामने उसके पति विराट और श्रुति का सच आ जाएगा? क्‍या विराट सई को श्रुति का सच बता देगा? जो भी होगा वो इस सीरियल की कहानी में दिलचस्‍प टर्न लेकर आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।