लाइव टीवी

हिना खान ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला का अनसीन वीडियो, बिग बॉस 14 में बिताए पलों को किया याद

Updated Sep 03, 2022 | 12:37 IST

Hina Khan remembers Sidharth Shukla with unseen video: हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो बिग बॉस-14 के दौरान का है जब कुछ दिनों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर गए थे।

Loading ...
हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला।
मुख्य बातें
  • 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था।
  • 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनकी जान चली गई थी।
  • हिना खान ने सिद्धार्थ के साथ शेयर किया वीडियो।

Hina Khan remembers Sidharth Shukla: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं हैं। एक्टर ने 2 सितंबर 2021 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनकी जान चली गई थी, उनके अचानक निधन से फैंस से लेकर दोस्त हर कोई हैरान था। अब सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर फैंस से लेकर सभी दोस्तों ने उन्हें याद किया। एक्टर को इस मौके पर सभी ने श्रद्धांजलि दी। हिना खान ने भी अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। 

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो बिग बॉस-14 के दौरान का है जब कुछ दिनों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर गए थे। वीडियो BB-14 में गेस्ट बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की एक झलक देखने को मिल रही है। वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, '#SidharthShuklaLivesOn।' कई सेलेब्स ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाले पोस्ट शेयर किए हैं।

पढ़ें- Naagin 6: प्रतीक सहजपाल की एंट्री से तेजस्वी प्रकाश के डबल रोल तक, जानें नागिन-6 में होने जा रहे 4 बड़े बदलाव

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही हूं।' निशांत भट ने ट्वीट किया, 'हीरोज आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन लेजेंड्स हमेशा के लिए होते हैं।'

टीवी एक्टर और बिग बॉस स्टार करणवीर बोहरा ने सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'जो आपसे प्यार करते हैं वे आपको बहुत याद करते हैं और हम जानते हैं कि आप उनकी देखभाल कर रहे हैं ... #omnamahshivaya।'

सिद्धार्थ के कई दोस्तों और प्रशंसकों ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं शेयर की हैं। सिद्धार्थ के परिवार ने उनकी याद में ब्रह्मा कुमारी के साथ एक प्रार्थना सभा में भी भाग लिया। सिद्धार्थ एक उत्साही ब्रह्म कुमारी भक्त थे जो अक्सर अपनी मां के साथ उनकी सभाओं में जाते थे। शहनाज गिल भी सिड की मृत्यु के बाद ब्रह्मा कुमारी से जुड़ गईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।