लाइव टीवी

मां के जन्मदिन पर हिना खान का इमोश्नल पोस्ट, लिखा- 'दो जहां कम हैं मेरी मां के आगे'

Updated Aug 23, 2022 | 14:01 IST

टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए इमोशनल पोस्ट किया है। मालूम हो कि प

Loading ...
Hina Khan with Her Mother
मुख्य बातें
  • हिना खान ने मां के जन्मदिन पर किया खास पोस्ट।
  • मां के जन्मदिन पर भावुक हुईं हिना खान।
  • हिना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो।

एक्ट्रेस हिना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके लाखों चाहने वाले हैं जिनसे वो सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात साझा करने वाली हिना खान ने इस बार मां के लिए इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल, 23 अगस्त को हिना खान की मां का बर्थडे होता है। इसी मौके पर बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने मां के लिए अपने दिल की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है।

मां के बर्थडे पर स्पेशल नोट
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां हिना की हाथ थामे नजर आ रही हैं। हालांकि, फोटो में केवल उनकी मां दिख रही हैं।  साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'दो जहां कम हैं मेरी मां के आगे... क्या लिखूं मैं मेरी मां के आगे... जैसे हाथ पकड़े चलना सिखाया था मुझे... वैसे ही हाथ थामे चलूंगी मैं तेरे आगे... हमेशा... हैप्पी बर्थडे रुक्साना असलम खान... इस तरह वह इसे पसंद करती है।'

Also Read: बकरीद में पिता को याद कर इमोशनल हुईं हिना खान, कब्रिस्तान के बाहर से कहा- 'ईद मुबारक'

हिना खान सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करती रहती हैं। हिना के फैंस उनके डेली अपडेट्स को जानने के लिए सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हालांकि, कोरोना काल में पिता की मृत्यु के बाद हिना टूट सी गई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी मां को भी संभाला। 

वेबसीरीज में आएंगी नजर
हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जो काफी फेमस हुआ था। इसके अलावा हिना खान ने कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में भी लोगों को खूब एंटरटेन किया था। इन दिनों हिना खान फिल्मों में किसमत आजमा रही हैं। हिना की आखिरी फिल्म हैक्ड थी, इसमें एक्ट्रेस के एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। जल्द ही एक्ट्रेस अदीब रईस की 'सेवन वन' वेब सीरीज में पुलिस के रोल में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।