लाइव टीवी

इमली 06 मई 2022 एपिसोड अपडेट: आर्यन ने दिया इमली को धोखा, बच्चे को अपना नाम देने से किया इनकार

Updated May 06, 2022 | 14:05 IST

इमली 06 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली टीवी सीरियल में अब एक बड़ा धमाका होने वाला है। टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आर्यन इमली को धोखा देगा और बच्चे को अपना नाम देने से मना कर देगा। 

Loading ...
Imlie Spoiler
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • इमली को धोखा देने वाला है आर्यन।
  • आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड लाएगी नया तूफान 

इमली 06 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली टीवी सीरियल की कहानी में इन दिनों ढेर सारे रोचक मोड़ आ रहे हैं (Imlie Upcoming Twist)। इस टीवी सीरियल की कहानी अब इमली और आर्यन पर ही फोकस कर रही है। वहीं, आदित्य और उसका परिवार अब पूरी तरह से फोकस के बाहर हो गया है। अब इस टीवी सीरियल को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने एक नया फैसला लिया है (Imlie Spoilers)। कहा जा रहा है कि अब इस शो में आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है जो अपने साथ नए तूफोन लेकर आएगी (New Entry In Imlie TV Serial)। इसके साथ अब इमली के साथ आर्यन कुछ ऐसा करने वाला है जिसकी कल्पना उसने कभी भी नहीं की होगी। आने वाला एपिसोड अपने साथ कई ट्विस्ट लेकर आ रहा है (Imlie Serail Updates In Hindi)। 

Also Read: क्या पति जय भानुशाली के बाद Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट बनेंगी माही विज, शो को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा (Imlie Upcoming Episode) कि इमली आर्यन को एक लड़की से मुलाकात करवाएगी। वह कहेगी कि यह वही लड़की है जिसने उसकी जान बचाई थी। जब आर्यन उस लड़की को देखेगा तब वह बहुत खुश हो जाएगा। वह उस लड़की को देखते ही उसे गले लगा लेगा और इमली को यह बताएगा कि वह उसकी दोस्त ज्योति है। जिसके बाद आर्यन और ज्योति अपने पुराने दिनों को याद करने लग जाएंगे। इमली यह नहीं जानती है कि ज्योति आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड थी। वह ज्योति को अपने साथ अपने घर ले आएगी। 

Also Read: गुम है किसी के प्यार में, 6 मई 2022 एपिसोड अपडेट: विराट के बच्चे की मां बनेगी पाखी, घर का बंटवारा करेगी सोनाली

इसके साथ, आने वाले एपिसोड में यह भी देखा जाएगा कि जल्द ही इमली आर्यन को यह बताएगी कि वह मां बनने वाली है। जैसे ही आर्यन को इस बात का पता चलेगा वैसे ही उसके होश उड़ जाएंगे। इसके बाद वह इमली पर शक करने लगेगा और यह सोचेगा कि इमली की कोख में किसी और का बच्चा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आर्यन इस बच्चे को अपना नाम देने से भी मना कर देगा। आर्यन की बातें सुनने के बाद इमली का दिल टूट जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।