लाइव टीवी

शार्क टैंक इंडिया के अशनीर ग्रोवर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- नहीं मिले हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए 

Updated May 06, 2022 | 14:58 IST

Shark Tank India Ashneer Grover: शार्क टैंक इंडिया के अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया जिसकी वजह से हर कोई दंग रह गया। उन्होंने यह कहा कि इस शो में उन्हें हर एपिसोड के 10 लाख रुपए नहीं दिए गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ashneer Grover
मुख्य बातें
  • शार्क टैंक इंडिया में नजर आए थे अशनीर ग्रोवर। 
  • शो को लेकर अशनीर ग्रोवर ने किया खुलासा।
  • बताया नहीं दिए गए हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए।

Ashneer Grover On Shark Tank India: शार्क टैंक इंडिया के अशनीर ग्रोवर को हाल ही में एक यूनिवर्सिटी ने लेक्चर देने के लिए बुलाया था। इस दौरान अशनीर ग्रोवर ने यह बताया कि शार्क टैंक इंडिया शो का फॉर्मेट कैसा था और उन्हें एक एपिसोड के लिए कितने रुपए दिए जाते थे। इस रियलिटी शो में अशनीर ग्रोवर को विनीता सिंह, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, गजल अलाघ, नमिता थापर और पियूष बंसल के साथ देखा गया था। इस रियलिटी शो ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था जहां नए उद्यमी अपने बिजनेस आइडिया लेकर शार्क्स के पास आते थे। अगर शार्क्स को नए उद्यमियों का बिजनेस पसंद आ जाता था तब वह इन बिजनेस में इन्वेस्ट करते थे। 

Also Read: क्या पति जय भानुशाली के बाद Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट बनेंगी माही विज, शो को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

लेक्चर देने के दौरान अशनीर ग्रोवर ने यह खुलासा किया कि उन्हें यह शो करने के लिए पैसे नहीं मिले थे। लेकिन यह कहा जा रहा था की हर एक शार्क को हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए मिल रहे हैं। इसके बाद अशनीर ग्रोवर ने मजाक में यह भी कह दिया कि अगर उन्हें 5 लाख रुपए भी दिए जाते तब भी वह इस शो के लिए हां कर देते। 

Also Read: Khatron Ke Khiladi 12 Contestants List 2022: खतरों से खेलेंगे ये 'खिलाड़ी', लिस्ट में शिवांगी जोशी से लेकर जन्नत जुबैर तक के नाम

इसके बाद अशनीर ग्रोवर ने यह भी कहा कि 'इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत आसान था, उन्हें विश्वास था कि हमारे पास पैसा है, और उन्हें लगा कि हमारा स्टार्टअप भी अच्छा खासा है। इसीलिए उन्होंने यह कहा था कि हर शार्क को 10 करोड़ रुपए इन्वेस्ट करने होंगे। हमने हां कर दिया था।' अशनीर ने इसके बाद यह कहा कि 'हमें एक भी एपिसोड के लिए कुछ भी नहीं दिया गया था। इसके साथ हम घंटों बंधुआ मजदूर की तरह काम करते थे।' आपको बता दें जल्द ही शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन आने वाला है। नए सीजन के लिए नए प्रोमो रिलीज हो गए हैं, इन प्रोमो के अनुसार शो के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।