लाइव टीवी

इमली 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली की जान लेने में ज्योति हुई फेल, इस काम में आर्यन ने मारी बाजी 

Updated May 18, 2022 | 13:08 IST

इमली 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली टीवी सीरियल में इन दिनों कई उथल-पुथल देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां ज्योति इमली की जान की प्यासी बनी हुई है तो दूसरी ओर आर्यन अपना प्यार पाने की कोशिश में लगा हुआ है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इमली 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट
मुख्य बातें
  • इमली की जान लेने में ज्योति हुई फेल।
  • आर्यन ने बचाई इमली की जान।
  • शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट।

इमली 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है जो लगातार टीआरपी की रेस में बेहतरीन परफॉर्म कर रहा है। आपके फेवरेट टीवी सीरियल इमली की कहानी में इन दिनों कई रोचक ट्विस्ट्स और टर्न्स आ रहे हैं। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड्स में इमली की प्रेगनेंसी का नाटक चला। इमली की प्रेगनेंसी की वजह से आर्यन उस पर शक करने लगता है। लेकिन यह इमली के दुश्मन की चाल थी। अब आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली और आर्यन एक रोमांटिक डेट पर जाएंगे लेकिन ज्योति इमली की जान लेने के लिए एक नई साजिश रचेगी। हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी आर्यन इमली को बचाने में सफल हो जाएगा।

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है, 18 मई 2022: आरोही की जिंदगी में आया नया तूफान? शो में हुई लवर बॉय की एंट्री 

इमली टीवी सीरियल में इन दिनों देखा जा रहा है कि ज्योति इमली को नीचा दिखाने की कोशिश में लगी हुई है। ज्योति हर संभव कोशिश कर रही है कि इमली आर्यन से दूर हो जाए। ऐसे में अब वह खतरनाक प्लान बना रही है। इसके पहले कुछ एपिसोड में देखा गया था कि आर्यन और इमली अपने बीच सब कुछ ठीक करने की कोशिश करते हैं। लेकिन नर्मदा इन दोनों के बीच में आ जाती है। नर्मदा इमली को अपना जॉब छोड़ कर आर्यन पर ध्यान देने के लिए कहती है।  

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है... में विराट के जानी दुश्मन की एंट्री, सई को पाने के लिए खेलेगा खूनी खेल

नर्मदा की बातें सुनकर इमली को झटका लगता है। लेकिन आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन इमली को अपने दिल की बात बताने के लिए एक रोमांटिक डेट नाइट की तैयारी करता है। लेकिन ज्योति ने यह ठान लिया है कि वह आदित्य और इमली का यह रोमांटिक डेट नाइट तबाह करके रहेगी। वह उस लकड़ी के तने को काटने की कोशिश करेगी जिस पर डेट नाइट के लिए अरेंजमेंट किया गया था। ज्योति की वजह से इमली की जान खतरे में पड़ जाएगी। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन और इमली रोमांटिक डांस करेंगे लेकिन तभी पुल अचानक से गिर जाएगा और इमली भी गिर जाएगी। लेकिन आर्यन इमली को बचा लेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।