लाइव टीवी

इमली होगी विधवा तो अक्षरा-अभिमन्यु की एक शर्त पर टूटेगी शादी! जानें अनुपमा सहित 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट

Updated Feb 28, 2022 | 16:46 IST

Imlie, Anupamaa And Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 TV Show Latest twist Upcoming Spoiler: अनुपमा को मंगलसूत्र गिफ्ट करेगा अनुज तो नागिन-6 में प्रथा-महक हैं बहनें। जानें इस हफ्ते टॉप-5 टीवी शो में आने वाले बड़े मोड़...

Loading ...
टीवी सीरियल में आएंगे बड़े ट्विस्ट।
मुख्य बातें
  • नागिन-6 में प्रथा-महक हैं बहनें, असली इरादे आएंगे सामने
  • फिर से होते-होते टूट जाएगी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी
  • अनुपमा को मंगलसूत्र गिफ्ट करेगा अनुज

अनुपमा को मंगलसूत्र गिफ्ट करेगा अनुज
अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी इस जन्मदिन पर एक दिलचस्प यू-टर्न लेने जा रही है। अनुपमा अपने जन्मदिन पर बहुत खुश है और बापूजी-समर ने उसे एक भव्य उत्सव के साथ सरप्राइज दिया है। जहां अनुपमा ने अनुज की शादी के प्रस्ताव के लिए हां कहने का फैसला किया है। यहां अनुज अब अपनी लेडी लव के लिए एक प्यारा सा गिफ्ट भी लेकर आएगा, जो कि बेहद खूबसूरत मंगलसूत्र है। अनुज ने एक काला धागा तैयार किया है जिसमें एक प्यारी सी अंगूठी है। दिलचस्प बात यह है कि उसने महसूस किया है कि अनुपमा की शादी के प्रस्ताव के लिए हां है और इसलिए उन्होंने यह प्यारा मंगलसूत्र तैयार किया, ताकि जब वह सबके सामने कुबूल करें तो उन्हें पहनने के लिए यह प्यारा मंगलसूत्र तैयार रहे। अनुज और अनुपमा दोनों प्यार हवा में बहे जा रहे हैं। आगे इनकी प्रेम कहानी और भी रोमांटिक होने वाली है। 

प्रथा-महक हैं बहनें, असली इरादे आएंगे सामने
कलर्स टीवी के लोकप्रिय सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 6 के आगामी ट्रैक में काफी कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। प्रथा एक सीक्रेट मकसद के साथ गुजराल परिवार में एंट्री करती है जो अब आखिरकार सामने आ गया है। इस बीच एक बड़ा ट्विस्ट ये है कि महक भी नीली शेषनागिन है और वो शेष नागिन प्रथा की बहन है। प्रथा सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन है, जो कि हर 1000 साल में एक बार युद्ध या बीमारियों से लड़ने के लिए आती है। नागिन-6 के आगामी ट्रैक में, हम देखेंगे कि प्रथा अपनी बहन महक की जान बचाएगी। अब यहां प्रथा मंडप में ऋषभ से शादी करेगी न कि रितेश से...। इसके बाद प्रथा और ऋषभ की लव-वॉर शुरू होगी। क्योंकि ऋषभ को प्रथा के इरादों पर संदेह है और वह इस तथ्य से अनजान है कि प्रथा ही उद्धारकर्ता है। इसके अलावा, वह इस बात से अनजान है कि उसके पिता ही असली अपराधी हैं जो देश को धोखा दे रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे रितेश के बजाय ऋषभ से प्रथा की शादी होगी।

पढ़ें- इंडियन आइडल को लेकर गर्माया विवाद तो करीना कपूर ने किया टीवी डेब्यू, इस हफ्ते सुर्खियों में रहे ये सितारे

इमली के सुहाग आर्यन की होगी मौत?
टीवी सीरियल इमली की आने वाली कहानी में सबसे भयानक ट्विस्ट में से एक देखने को मिलने वाला है। अर्पणा अपने दोस्त से मिलने जा रही है, तभी आर्यन और इमली को खराब मौसम की चौंकाने वाली खबर मिलेगी। आर्यन घबरा जाता है और लापरवाही से अर्पिता को बचाने के लिए दौड़ता है अब अचानक कुछ ऐसा होगा, जिससे दोनों एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार होने वाले हैं। आर्यन इतना घबरा जाता है कि उसकी कार सीधा ट्रक से टकराएगी और वहां लोहे की छड़ें कार के अंदर घुस जाएंगी। इमली की जान बच जाएगी, लेकिन आर्यन इसमें बुरी तरह घायल होने वाला है। सुनने में आ रहा है कि आर्यन की इस एक्सीडेंट के बाद जान भी जा सकती है। अब इमली अपने सुहाग और अर्पिता दोनों को कैसे बचाएगी, ये देखना होगा। क्या आर्यन को मौसम की गलत रिपोर्ट देने की वजह से एक बार फिर आदित्य पर इल्जाम लगेगा?

पढ़ें- बहू किंजल का अबॉर्शन कैसे रोकेगी अनुपमा, आने वाले एपिसोड से पहले यहां 3 ट्विस्ट से जानें शो में क्या-क्या होगा?

फिर से होते-होते टूट जाएगी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपके चहेते कपल अक्षरा और अभिमन्यु की शादी फिर से होते-होते रह जाएगी। आने वाले ट्रैक में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा गया है, बड़े पापा के अस्पताल से लापता होने से अक्षरा चिंतित हो जाती है। यहां बड़े पापा अभिमन्यु से मिलने बिरला हाउस पहुंचते हैं। बिड़ला परिवार मनीष को उनके दरवाजे पर देखकर चौंक जाता है, जबकि वह अभिमन्यु से अकेले में बात करना चाहते हैं। मनीष, अभिमन्यु से कहता है कि दोनों परिवारों के बीच जो कुछ भी हुआ, उसने कभी अभिमन्यु को एक अच्छा लड़का नहीं माना लेकिन वह गलत था। मनीष बताता है कि वह शादी के लिए तैयार है लेकिन उसकी एक शर्त है। मनीष कहना है कि एक बार उनकी शादी हो जाने के बाद, अक्षरा गोयनका परिवार में घर पग-फेरा के लिए जाएगी, तो फिर वो बिरला हाउस में वापस नहीं जाएगी, तुम दोनों अलग रहोगे अपने नए घर में। इस पर अभिमन्यु, मनीष से कहता है कि वह अक्षरा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है लेकिन वह घर नहीं छोड़ सकता, क्योंकि उसकी मां साथ नहीं जाएगी और वह उसके बिना नहीं रह सकता। इस तरह एक बार फिर से होते-होते टूट जाएगी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी?

विराट ने किया अकेले अलग रहने का फैसला 
गुम है किसी के प्यार में की आगामी कहानी में अब हाई इंटेंसिटी मोड़ आने वाले हैं। विराट, चव्हाण परिवार से काफी नाराज हैं क्योंकि उन्होंने उसके साथ क्या-क्या किया था वो भूला नहीं है। कैसे उससे कुछ गलतफहमियों की वजह से सभी ने रिश्ते तोड़ दिए थे। अब भवानी खुशी-खुशी विराट से अपने साथ घर आने के लिए कहती है, लेकिन विराट ऐसा करने से साफ मना कर देगा। वह उन सभी पर भरोसा करने को तैयार नहीं है जिसने उसे चोट पहुंचाई है। एक बार और अब विराट सभी को छोड़कर हमेशा के लिए चव्हाण निवास से बाहर निकलकर अलग रहने का कठोर निर्णय लेगा। निनाद, अश्विनी, भवानी और परिवार को विराट के प्रकोप का सामना करना पड़ेगा। अब स्थिति यह है कि वह उनके साथ घर आने के लिए तैयार नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।