लाइव टीवी

मालिनी का होगा अंत तो आदित्य लेगा अब-तक का सबसे बड़ा फैसला, 3 ट्विस्ट के साथ आएगा इमली का क्लाइमैक्स

Updated Feb 23, 2022 | 00:50 IST

Imlie upcoming twists Malini Exposed to Tripathis Exit: इमली के इस क्लाइमैक्स को मेकर्स बड़े की एंटरटेनिंग तरीके से पेश करने वाले हैं। अब जल्द ही कहानी में आएंगे 3 बड़े धमाकेदार ट्विस्ट, जो हिला देगें पूरी स्टोरी।

Loading ...
इमली टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • इमली में मालिनी के चैप्टर का हमेशा के लिए अंत होने का वक्त आ गया है
  • अब जल्द ही कहानी में आएंगे 3 बड़े धमाकेदार ट्विस्ट, जो हिला देगें पूरी स्टोरी।

Imlie 3 Upcoming Twist Latest Update: टीवी सीरियल इमली में मालिनी के चैप्टर का हमेशा के लिए अंत होने का वक्त आ गया है। इसे अंजाम देने के लिए इमली का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलने वाला है। आखिरकार, यह अंतिम क्षण है और इमली को मालिनी के खिलाफ बड़े सबूत मिले हैं। आर्यन निश्चित रूप से मालिनी के बुलडोजर हमले से इमली को बचाता है, लेकिन इससे मालिनी की बुराई का अंत नहीं होता है। आर्यन ने मालिनी को चुनौती दी है कि इस बार इमली उसे सबके सामने बेनकाब कर देगी। इमली के इस क्लाइमैक्स को मेकर्स बड़े की एंटरटेनिंग तरीके से पेश करने वाले हैं। अब जल्द ही कहानी में आएंगे 3 बड़े धमाकेदार ट्विस्ट, जो हिला देगें पूरी स्टोरी।

बड़े परदे पर दिखेंगी मालिनी की करतूतें 
आर्यन और इमली फुल एक्शन मोड में अपनी धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। अब ऐसा बड़ा मोड़ तब आएगा जब इमली, मालिनी के गंदे अपराधों के फुटेज को चलाने के लिए बड़े पर्दे पर वीडियो चलाएगी। मालिनी बड़े पर्दे को ये सब देखकर चौंक जाएगी। वहीं इमली उसके परेशान लुक पर मुस्कुराती है क्योंकि अब मालिनी का अंत होने वाला है। इमली वीडियो में दिखाएगी कि कैसे मालिनी ने बुलडोजर चलाकर उसे मारने का प्रयास किया। अब जब इमली, बार-बार मालिनी को ट्रिगर करती है, तो कहानी एक यू-टर्न लेती है, क्योंकि मालिनी सच बोलती है कि उसने आदित्य से अलग करने के लिए अपना गंदा खेल कितना घृणित रूप से खेला था। मालिनी शुरू से लेकर अंत तक अपने घिनौने अपराधों को एक-एक करके कबूल करती है और वो असल में खुद को बेनकाब कर लेगी। अपर्णा गुस्से में मालिनी को थप्पड़ जड़ने वाली है। 

पढ़ें - 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट​

पढ़ें- Imlie Upcoming Major Twist: इमली को छत से धक्का देगी सौतेली बहन 

आर्यन के बाद अब आदित्य भी देगा इमली का साथ
टीवी धारावाहिक इमली में एक बड़ा धमाका होगा। आने वाला एपिसोड आखिरकार आदित्य और त्रिपाठी परिवार के सामने सच्चाई लाने वाला है। एक बार फिर आदित्य को बेवकूफ बनाने के लिए मालिनी अपने इमोशनल ड्रामा से एक्शन में दिखेगी। मालिनी फिर से खुद को बेकसूर बताएगी लेकिन इस बार इमली की जीत होगी। हमेशा की तरह शो में आपको बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा लेकिन आर्यन इस बार इमली के सपोर्ट में है। वो इमली को किसी भी कीमत पर हारने देने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में अब इमली को इस बार आदित्य का समर्थन मिलने वाला है क्योंकि अंततः उसे मालिनी के साथ कुछ गड़बड़ महसूस होगी। यह एक्सपोज ड्रामा काफी मजेदार होने वाला है। 

आदित्य लेगा अब-तक का सबसे बड़ा फैसला
कहानी के अनुसार, आदित्य और त्रिपाठी परिवार को आखिरकार मालिनी की बुरी पहचान का पता चल जाएगा। मालिनी का सच सामने आ जाएगा और यह बात सभी को अंदर तक झकझोर देने वाली होगी। क्योंकि किसी को भी उसके इस तरह के घिनौने साइड की उम्मीद नहीं थी। अब जब सच्चाई सामने आएगा तो अपर्णा, आदित्य पर तंज कसती है, क्योंकि उसने ही इमली के खिलाफ मालिनी पर आंख मूंदकर भरोसा किया था। अब सब कुछ स्पष्ट है, अपर्णा चाहती है कि वह अपना अंतिम निर्णय ले। इतना ही काफी नहीं है कि अपर्णा आदित्य के सामने यह घोषणा कर देती है कि त्रिपाठी परिवार घर छोड़ कर जा रहा है। अब जब तक आदित्य, मालिनी को लेकर अपना फैसला नहीं ले लेता तब तक परिवार वापस नहीं लौटेगा। 
तो क्या होगा आदित्य का अंतिम फैसला? 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।