लाइव टीवी

All Of Us Are Dead: बॉलीवुड फिल्मों को मात दे रही है यह हॉरर कोरियन वेब सीरीज, अकेले देखने की ना करें गलती

Updated Feb 22, 2022 | 20:53 IST

All Of Us Are Dead: लोगों में आजकल कोरियन ड्रामा देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अगर आप कोरियन ड्रामा देखने के साथ हॉरर फिल्मों के भी शौकीन हैं तो आपको ऑल ऑफ अस आर डैड वेब सीरीज मिस नहीं करनी चाहिए। यह वेब सीरीज अकेले में देखने की गलती बिल्कुल भी ना करें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
All Of Us Are Dead
मुख्य बातें
  • लोगों में बढ़ता जा रहा है कोरियन ड्रामा का क्रेज।
  • बॉलीवुड फिल्मों को भी मात दे रहे हैं कोरियन ड्रामा।
  • ऑल ऑफ अस आर डैड देखने वालों की कांप गई रूह।

All Of Us Are Dead Korean Movie: आपने बॉलीवुड हॉरर फिल्में देखी होंगी, हो सकता है हॉलीवुड की हॉरर फिल्में भी देखी हों। लेकिन कोरियन हॉरर फिल्में इन सबसे अलग है जो सर्दी में भी आप के पसीने छुटा सकती हैं। युवा आजकल बॉलीवुड नहीं बल्कि कोरियन मूवी (Korean Drama) देखने के शौकीन बनते जा रहे हैं। ऐसे में नेटफ्लिक्स पर एक ऐसी जोंबी थ्रिलर सीरीज रिलीज हुई है (All Of Us Are Dead Netflix) जिसे देखने के लिए हर कोई बेसब्र है। जैसे ही नेटफ्लिक्स पर यह कोरियन हॉरर वेब सीरीज (Koean Horror Web Series) रिलीज हुई वैसे ही लाखों लोगों ने इस वेब सीरीज के सारे एपिसोड्स एक साथ देख डाले। यह हॉरर कोरियन वेब सीरीज (Korea Drama In Hindi) देखने के बाद तो लोग स्क्विड गेम (Squid Game) और मनी हीस्ट (Money Heist) जैसी वेब सीरीज को भी भूल गए हैं। इस हॉरर मूवी ने कोरियन ड्रामा फैंस के बीच में तांडव मचा दिया है।

Also Read: Aryan Khan जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, पिता Shah Rukh Khan की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि करेंगे ये काम

क्या है कहानी? (All Of Us Are Dead Story)

ऑल ऑफ अस आर डैड (All Of Us Are Dead) एक ऐसी कहानी है जो जोंबी अटैक पर आधारित है। एक खूबसूरत सा शहर जोंबी अटैक की वजह से लहूलुहान हो जाता है। इस वेब सीरीज में देखा गया कि कैसे एक हाई स्कूल जोंबीज का अड्डा बन जाता है (All Of Us Are Dead Web Series)। कहानी एक लड़की से शुरू होती है जिससे एक चूहा काट लेता है। यह चूहा कोई आम चूहा नहीं बल्कि एक ऐसा चूहा होता है जिसमें एक खतरनाक वायरस इंजेक्ट किया जाता है। जिस वजह से यह लड़की जोंबी में तब्दील हो जाती है और बाकी स्टूडेंट्स को अपना शिकार बना लेती है। बहुत सारे स्टूडेंट्स मुश्किल हालातों में फंस जाते हैं और अपनी जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहद करते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी बहुत दिलचस्प और रोमांचक है। अगर आप हॉरर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए।  

अकेले में देखने की ना करें गलती 

भले ही आपको हॉरर फिल्में बहुत पसंद आती हों, लेकिन आपको यह वेब सीरीज अकेले में नहीं देखना चाहिए। ऐसा इसीलिए क्योंकि इस वेब सीरीज की कहानी बहुत डरावनी है जिसे देखने वालों की रूह कांप गई। जैसे-जैसे इस वेब सीरीज के एपिसोड बढ़ते गए वैसे-वैसे डरावने सींस देखकर लोगों के पसीने भी छूटते गए। भले ही यह एक हॉरर वेब सीरीज हो लेकिन इस वेब सीरीज में प्यार से लेकर ईर्ष्या, नफरत, गुस्सा और डर समेत कई इमोशंस भरे हुए हैं। इस वेब सीरीज को देखने वाले लोगों ने अपना एक्सपीरियंस बताते हुए कहा कि यह वेब सीरीज वाकई देखने लायक है। ट्रेन टू बुसान के बाद अगर कोई सीरीज देखनी चाहिए तो वह ऑल ऑफ अस आर डैड है। 

Also Read: 83 Movie on TV: टीवी पर होगा रणवीर की फिल्म 83 का प्रीमियर, जानें कब और कैसे देख सकते हैं आप

यह है कास्ट (All Of Us Are Dead Cast)

इस डरावनी वेब सीरीज में Park Ji-hu, Yoon Chan-young, Cho Yi-hyun, Lomon और Yoo In-soo समेत कई पॉपुलर कोरियन शैलेश ने काम किया है। इस वेब सीरीज के 12 एपिसोड है जो आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज का सीजन वन ही रिलीज हुआ है, लेकिन सीजन 2 देखने के लिए भी लोग बेचैन हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।