लाइव टीवी

Imlie Latest Episode: खत्म हुआ इमली और आर्यन का रिश्ता, पांच साल बाद नए अंदाज में होगा सामना, रिलीज हुआ प्रोमो

Updated Jul 20, 2022 | 07:11 IST

Imlie Spoiler alert Latest Episode: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में पांच साल का लीप आने वाला है। फिलहाल जो कहानी चल रही है, उसमें इमली और आर्यन हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे और नई कहानी में पांच साल बाद मिलेंगे।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली की कहानी में पांच साल का लीप आने वाला है।
  • इमली और आर्यन हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे।
  • ये दोनों कलाकार नई कहानी में पांच साल बाद मिलेंगे।

Imlie Spoiler alert Latest Episode: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में पांच साल का लीप आने वाला है। मेकर्स लीप के माध्यम से कहानी में नयापन लाने की तैयारी में हैं। लीप के बाद कहानी एक दम बदल जाएगी। फिलहाल जो कहानी चल रही है, उसमें इमली और आर्यन हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे और नई कहानी में पांच साल बाद मिलेंगे। मेकर्स ने सीरियल के दो प्रोमो जारी कर दिए हैं। 

अभी तक आपने देखा कि आर्यन और इमली अलग हो गए क्योंकि उन्होंने अपना बच्चा खो दिया है। आर्यन ने इमली को इस मिसकैरेज के लिए जिम्मेदार ठहराया है क्योंकि वह अपने एक्स पति आदित्य और मालिनी की बेटी की देखभाल करने में व्यस्त थी। आर्यन और इमली के अलग होने के बाद, मालिनी अपनी बेटी को अनाथालय भेजेगी।

प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे इमली और आर्यन अलग होते हैं। इमली जब आर्यन से अलग होती है तो वह उसके गाल को चूमती है। आर्यन भी उसे बाहों में भर लेना चाहता है लेकिन वह अपनी भावनाओं पर काबू पा लेता है। यहां से कहानी में पांच साल का लीप आएगा।

Also Read: इमली टीवी सीरियल में हो रही चाइल्ड स्टार रियांश डाभी की नई एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

नए प्रोमो में लीप की झलक दिखाई गई है। बीच रास्ते पर कुछ गुंडे आर्यन को मार रहे होते हैं। बारिश के बीच आर्यन इतने गुंडों के बीच फंस जाता है। अब देखना ये होगा कि क्या यहां आर्यन और इमली का सामना होगा या आर्यन को बचाने कोई और आने वाला है! 

जानकारी के अनुसार लीप के बाद इमली एक पांच साल की बच्ची की मां का किरदार निभाएगी। लीप के बाद 19 साल की सुम्बुल तौकीर खान अब पांच साल के बच्ची की मां बनेंगी। यह बच्ची कौन है, इसका खुलासा जल्द होगा। फिलहाल दर्शक इस कहानी का भरपूर आनंद ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।