लाइव टीवी

इमली की शादीशुदा जिंदगी में विलेन बनकर आया आदित्य, आर्यन की जान लेने के लिए बनाया बड़ा प्लान

Updated Apr 04, 2022 | 15:19 IST

Imlie update Latest TV serial Spoiler : इमली और आदित्य का चैप्टर अभी तक हमेशा के लिए खत्म नहीं हुआ है। क्योंकि शादी के बाद भी इमली, आर्यन के साथ रहने के लिए तैयार नहीं है, साथ ही आदित्य के पास भी बड़ा प्लान है...

Loading ...
इमली टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • आखिरकार इमली की शादी हो चुकी है
  • हालांकि इमली, आर्यन को पति मानने के लिए तैयार नहीं है
  • इधर आदित्य के पास भी बड़ा प्लान है

Imlie Latest TV serial Spoiler:  टीवी सीरियल 'इमली'(Imlie Latest Episode) में आखिरकार वो शादी हो चुकी है जिसका हमें लंबे वक्त से इंतजार है। कई हफ्तों से दिखाई जा रही इमली और आर्यन की शादी अब पूरी हो चुकी है लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि यही हैप्पी एंडिग है तो जनाब आप गलत सोच रहे हैं। क्योंकि असली हाई वोल्टेज ड्रामा तो अब इमली और आर्यन की शादी के बाद शुरू हुआ है। भले ही आप जानते हैं कि इमली, आर्यन की पत्नी बन चुकी है लेकिन वो मन ही मन बदले की आग में जल रही है। 

यहां तक कि इमली और आदित्य का चैप्टर भी अभी तक हमेशा के लिए खत्म नहीं हुआ है। क्योंकि शादी के बाद भी इमली, आर्यन के साथ रहने के लिए तैयार नहीं है। इस मंसूबे की झलक सीरियल 'इमली' में आपने रिसेप्शन पार्टी में देख ही ली है। यहां पार्टी में आर्यन शहरभर के बड़े लोगों को बुलाता है और इमली उसकी इज्जत का तमाशा बनाती है। रिसेप्शन पार्टी में इमली काम वाली बाई बनकर सभी मेहमानों के सामने आती है और झाडू-पोंछा करते हुए सबको 440 वोल्ट का झटका देती है। 

पढ़ें- शादी के 11 साल बाद टीवी कपल के घर में गूंजी किलकारी

सीरियल की आने वाली कहानी में नवविवाहित आर्यन और इमली की जिंदगी सुकून देने वाली नहीं है। कहानी एक यू-टर्न लेगी, जब अचानक आदित्य रात में अपने पैसों के साथ गायब हो जाएगा, जबकि वह परिवार को कुछ भी नहीं बताएगा। हालांकि त्रिपाठी परिवार ज्यादा पूछताछ नहीं करेगा, लेकिन यह चौंकाने वाली उनकी बड़ी गलती बनेगी। क्योंकि वास्तव में आदित्य ने आर्यन पर जानलेवा हमले की योजना बनाने है। अब कहानी में सबकुछ उल्टा होने वाला है जैसा पहले कभी नहीं था।

आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि कैसे आर्यन, आदित्य के पीछे भागेगा और रास्ते में एक खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो जाएगा। इस जानलेवा हादसे के पीछे आदित्य का हाथ है, लेकिन क्या इमली को इस बारे में पता चलेगा? क्या इमली को कभी आर्यन के प्यार का एहसास होगा? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।