लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: आर्यन का सच जानकार साथ छोड़ देगी इमली, क्या फिर बसाएगी आदित्य संग घर?

Updated Mar 05, 2022 | 09:37 IST

Imlie Spoiler Alert 05 March 2022: स्टार प्लस के धमाकेदार कार्यक्रम 'इमली' में ऐसे कई मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को हिला कर रख देंगे। इमली (Sumbul Touqeer Khan), आर्यन (Fahmaan Khan) की दोस्ती में दरार आने वाली है।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • 'इमली' में ऐसे कई मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को हिला कर रख देंगे।
  • आदित्य इमली को आर्यन का सच बता देगा
  • वही सच इमली आर्यन के मुंह से सुन लेगी तो सहम जाएगी

Imlie Spoiler Alert 05 March 2022: स्टार प्लस के धमाकेदार कार्यक्रम 'इमली' में ऐसे कई मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को हिला कर रख देंगे। इमली (Sumbul Touqeer Khan), आर्यन (Fahmaan Khan) की दोस्ती में दरार आने वाली है। आदित्य इमली को आर्यन का सच बता देगा और जब वही सच इमली आर्यन के मुंह से सुन लेगी तो उसका दिल टूट जाएगा और वह आर्यन का साथ छोड़ देगी। अहम सवाल ये है कि क्या वह आदित्य का हाथ थामेगी और उसके साथ अपनी जिंदगी शुरू करेगी?

आपने अब तक आपने देखा, इमली और आर्यन का भयंकर एक्सीडेंट हो जाता है। आदित्य ने आर्यन को मौसम की गलत जानकारी दी थी जिसकी वजह से आर्यन और उसकी बहन अर्पिता की जान पर बन आई थी। अर्पिता को बचाने के चक्कर में आर्यन बुरी तरह चोटिल हो गया और मौत के मुंह में पहुंच गया है। आर्यन की जान बचाने को इमली 'सावित्री' बनती है और तांडव करती है। इमली की कोशिश रंग लाती है और आर्यन होश में आ जाता है। 

आदित्य के सामने आर्यन का सच आ चुका है कि वह उससे बदला लेने के लिए इमली का इस्तेमाल कर रहा है। आदित्य, इमली से कहता है कि आर्यन केवल उसका यूज कर रहा है और उसको सारा सच बता देता है कि आर्यन अपने जीजा की मौत का बदला आदित्य से लेना चाहता है। 

Also Read: अर्ध से सामने आया रुबीना दिलैक का फर्स्ट लुक, लॉक अप में नोमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

इमली इस बारे में आर्यन से बात करेगी और कहेगी कि उसका मकसद तो आदित्य को बर्बाद करना नहीं था, तब आर्यन कहेगा कि उसका मकसद आदित्य को बर्बाद करना ही है। सकी इस बात से इमली इतनी आहत हो जाती है कि कह पड़ती है, "हम दोस्त नहीं हैं आर्यन सिंह राठौड़।" 

अर्पिता और सुंदर आएंगे करीब 

एक तरफ आर्यन और इमली अलग हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आर्यन की बहन अर्पिता और त्रिपाठी परिवार का नौकर सुंदर करीब आने लगेंगे। नोकझोंक से शुरू हुई दोनों की बातचीत अब दोस्ती में बदल रही है। सुंदर ने अर्पिता का ख्याल रखा और उसकी चिंता कर रहा है। अर्पिता को भी सुंदर की ये बात अच्छी लग रही है लेकिन अभी उसे ये सच नहीं पता है कि सुंदर नौकर है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।