लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: इमली के हाथ लगेगा प्रणव के खिलाफ सबूत, क्‍या बर्बाद होने से बचा पाएगी रूपाली की जिंदगी

Updated Oct 22, 2021 | 08:06 IST

Imlie serial Big Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में तगड़ा ट्विस्‍ट आ गया है। इमली को रूपाली के पति प्रणव के खिलाफ सबूत मिल गया है लेकिन क्‍या वह उसका पर्दाफाश कर पाएगी।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • इमली को रूपाली के पति प्रणव के खिलाफ सबूत मिल गया है
  • इमली रूपाली को समझाएगी कि प्रणव के इरादे ठीक नहीं हैं
  • रूपाली को समझ नहीं आता कि वो किसकी बात माने और किसका यकीन करे

Imlie serial Big Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी द‍िलचस्‍प नजर आ रही है। त्रिपाठी परिवार में रूपाली के पति प्रणव की एक अरसे बाद वापसी से तगड़ा ट्विस्‍ट आ गया है। पूरा परिवार प्रणव की वापसी से और रूपाली की खुशी के लिए खुश है लेकिन सबको इस बात का डर है कि कहीं दोबारा प्रणव रूपाली को धोखा तो नहीं दे देगा। इसलिए प्रणव को कुछ दिन त्रिपाठी परिवार में सबके सामने रहने के लिए ही कहा गया है। 

प्रणव खतरनाक मंसूबे के साथ त्रिपाठी पर‍िवार में आया है। उसे अपने बॉस MLA के खिलाफ जो सबूत आदित्‍य ने जुटाए हैं वो हासिल करने हैं। उसे वो पेन ड्राइव चाहिए जिसमें ये सब कैद है। पेन ड्राइव इमली ने माता की मूर्ति के पीछे छिपाई है और प्रणव बार बार उसे हासिल करने में फेल हो जाता है। इमली को इस बात का संदेह है कि इतने लंबे समय बाद प्रणव वापस आया है और एक दम से रूपाली पर प्‍यार लुटाने लगा। वह नहीं चाहती कि रूपाली का दिल फ‍िर टूटे। इसलिए वह प्रणव पर पूरी नजर रख रही है। 

इसी बीच रूपाली के पति प्रणव के खिलाफ इमली को सबूत मिल जाएगा और वह उसका पर्दाफाश करने की कोशिश करेगी। दरअसल, रूपाली का विश्‍वास जीतने के लिए प्रणव ने उसे एक कार्ड दिया है जिस पर आईलवयू लिखा है। ये कार्ड उसने निध‍ि और ध्रुव के कमरे से चुराया है। ये बात इमली को पता चल जाएगी और वह रूपाली को बता देगी प्रणव ने उसे कार्ड खरीदकर नहीं दिया है, बल्कि चुरा कर दिया है। इमली रूपाली को अपने फैसले पर फ‍िर से विचार करने के लिए कहेगी। 

इसी बीच मालिनी आकर उसकी बात काट देगी और कहेगी कि तुमने भी हम सबको धोखा दिया, अपनी पहचान छुपाई और इस घर में रहीं। तुम्‍हें भी तो सबने माफ कर द‍िया, फ‍िर प्रणव को रूपाली क्‍यों ना माफ करे। रूपाली को समझ नहीं आता कि वो किसकी बात माने और किसका यकीन करे। फ‍िलहाल सारी बात पेन ड्राइव पर आकर टिकी है। अगर प्रणव को पेन डाइव हासिल हो गई तो वह घर से चला जाएगा, लेकिन क्‍या इमली उसे ऐसा करने देगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।