लाइव टीवी

हर बार एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी द्वारा रोकने से सुधा चंद्रन का छलका दर्द, एक्ट्रेस ने PM मोदी से की खास मांग

Updated Oct 22, 2021 | 07:45 IST

Sudhaa Chandran Special Request To PM Modi For airport security checking: सुधा चंद्रन का एक सड़क हादसे में पैर कट गया था जिसके बाद वो आर्टिफिशियल लिंब के सहारे चलती हैं। हर बार उनको एयरपोर्ट पर इसे निकालकर चेक कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Loading ...
सुधा चंद्रन।
मुख्य बातें
  • सुधा चंद्रन का नया वीडियो काफी चर्चा में है।
  • सुधा एयरपोर्ट पर एक विशेष तरह की परेशानी का सामना कर रही हैं।
  • अब एक वीडियो शेयर कर सुधा ने अपनी बात पीएम मोदी कर पहुंचाई है।

टेलीविजन और फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन का नया वीडियो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में पहली बार सुधा चंद्रन का दर्द छलका है। कई साल से एयरपोर्ट पर एक विशेष तरह की परेशानी का सामना कर रहीं सुधा चंद्रन ने एक वीडियो के जरिए अपनी परेशानी पीएम मोदी के सामने जाहिर की है। इस वीडियो में खास अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीनियर सिटीजन के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की है ताकि एयरपोर्ट पर उनको चेक इन और चेक आउट करते समय दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, अभिनेत्री सुधा चंद्रन जब भी ट्रैवल करती हैं तो उनको एयरपोर्ट पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि चेक इन दौरान एटरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें रोक लेते हैं और अभिनेत्री सुधा चंद्रन के आर्टिफिशियल लिंब को उतारने के लिए कहते हैं ताकि वो उसे चेक कर सकें। जैसा कि हम सभी जानते हैं सुधा चंद्रन का एक सड़क हादसे में पैर कट गया था जिसके बाद वो आर्टिफिशियल लिंब के सहारे चलती हैं। इसी की वजह से हर बार उनको एयरपोर्ट पर इसे निकालकर चेक कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

अब एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने अपने वीडियो में इस परेशानी को जाहिर करते हुए बताया कि सुरक्षा जांच के दौरान उनसे आर्टिफिशियल लिंब को हटाने के लिए कहा जाता है। उन्होंने बताया कि आर्टिफिशियल लिंब को खोलने की प्रक्रिया काफी कष्टदायी होती है।

सुधा चंद्रन ने कहा, 'मैं जो कहने जा रही हूं, यह बेहद ही व्यक्तिगत नोट है। मैं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कहना चाहती हूं और मेरी अपील राज्य और केंद्र सरकार दोनों से है। मैं सुधा चंद्रन हूं, प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस हूं। मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस किया और और मेरे देश को मुझ पर बहुत गर्व है। लेकिन हर बार जब मैं हवाई यात्राओं पर जाती हूं तो एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया जाता है और जब मैं उनसे ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) का उपयोग करने को कहती हैं तब भी वो मुझे मेरे कृत्रिम अंग को हटाकर दिखाने के लिए कहते हैं। क्या यह हर बार संभव है मोदी जी? क्या यही हमारा देश है? क्या यही वह सम्मान है जो एक महिला हमारे समाज में दूसरी महिला को देती है? मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया वरिष्ठ नागरिकों को एक कार्ड दें, जिसमें लिखा हो कि वे वरिष्ठ नागरिक हैं।'

आपको बता दें कि सुधा कई सालों से टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। सुधा चंद्रन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'मयूरी' से की थी, ये फिल्म उन्हीं की जिंदगी पर आधारित थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।