लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: इमली को अपने कमरे में ले जाएगा आदित्‍य, परिवार लगाएगा इमली की मां पर गंदे आरोप

Updated Jul 14, 2021 | 13:06 IST

Imlie New twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। त्रिपाठी परिवार के सामने इमली और आदित्‍य की शादी का सच आ गया है और अब आदित्‍य इमली को अपने कमरे में रहने के लिए कहेगा।

Loading ...
Imlie Spoiler alert Aaditya and Imlie
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के इमली सीरियल में आएगा नया ट्विस्‍ट
  • इमली को उसका हक दिलाने की ठान लेगा आदित्‍य
  • त्रिपाठी परिवार के सामने आएगा इमली की मां का सच

Imlie New twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। अभी तक दर्शकों ने देखा कि लंबे इंतजार के बाद त्रिपाठी परिवार के सामने इमली और आदित्‍य की शादी का सच आ गया है। आदित्‍य ने पूरे परिवार के सामने बता दिया है कि कैसे उसकी और इमली की जबरदस्‍ती शादी हुई। आदित्‍य ने बता दिया कि इमली ही उसकी पत्‍नी है और अब वह उसी के साथ रहेगी। इस बात पर घर में खूब बवाल हुआ, आदित्‍य की मां ने उसे तमाचा मारा और इमली को नागिन तक कह डाला था। अब आदित्‍य इमली को अपने कमरे में रहने के लिए कहेगा।

दरअसल, आदित्‍य की मां अपर्णा और ताई जी इमली को घर से बाहर भगाने का प्‍लान बना रही हैं। वह आदित्‍य के उठने से पहले इमली को सामान बांधकर घर से निकल जाने के लिए कहती हैं लेकिन तब तक आदित्‍य आ जाता है। वह कहती है कि आप लोग इमली को घर से बाहर नहीं निकाल सकते क्‍योंकि इमली इस घर की बहू है। यहां रहना उसका अधिकार है।     

अभी तक इमली एक छोटे कमरे में जमीन पर रहती है। इसके बाद आदित्‍य इमली से कहता है कि अपना सामान उठाओ और चलो मेरे साथ। सबके पूछने पर आदित्‍य कहता है कि वह इमली को अपने कमरे में लेकर जा रहा है। इमली उसकी पत्‍नी है तो वो उसके साथ उसके कमरे में रहेगी। आदित्‍य इमली से कहता है कि उसने बहुत सह लिया, अब उसे उसका हक मिलकर रहेगा। 

इमली की मां पर उठेंगे सवाल 

आदित्‍य त्रिपाठी की मां अपर्णा ने मालिनी को फोन करके घर बुला लिया है और तब मालिनी बताती है कि इमली उसकी बहन है। त्रिपाठी पर‍िवार को जब ये बात पता चलती है तो पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अपर्णा कहती है कि देव और अनु जी की बेटी मालिनी हैं और इमली देव जी की नाजायज औलाद। वहीं परिवार के लोग इमली की मां पर भी शादीशुदा मर्द से चक्‍कर चलाने का आरोप लगाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।