लाइव टीवी

Imlie Major Twist: आर्यन की जान लेने की कोशिश करेगी इमली, छोटी सी बात पर त्रिशूल से करेगी वार, मेकर्स पर फूटा गुस्‍सा

Updated Jan 13, 2022 | 10:11 IST

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में इमली और आर्यन के बीच हाथापाई होगी और नौबत खूनखराबे तक आ जाएगी। पूरा परिवार देखता रहेगा और इमली आर्यन के सीने में त्रिशूल मार देगी।

Loading ...
Imlie Big Twist Fight betweet Imlie and Aryan
मुख्य बातें
  • इमली और आर्यन के बीच हाथापाई होगी
  • हाथापाई में नौबत खूनखराबे तक आ जाएगी
  • इमली आर्यन के सीने में त्रिशूल मार देगी

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। सीरियल की कहानी में दिलचस्‍प टर्न आएगा और यहां दर्शकों की सांस अटक जाएगी। सुम्‍बुल तौकीर खान और फहमान खान स्‍टारर शो इमली में इमली की आर्यन से भयंकर जंग होने वाली है। ये जंग केवल जुबानी नहीं बल्कि खूनी होगी। 

अभी तक आपने देखा कि आर्यन के घर भास्‍कर टाइम्‍स के चैनल की लॉन्‍च पार्टी है। इस पार्टी में त्रिपाठी परिवार के सभी लोग मौजूद हैं। वहीं आदित्‍य एक आतंकी का इंटरव्‍यू करने पगडंडिया चला गया। इमली को आदित्‍य की फ‍िक्र है तो वो उसे लगातार फोन करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में मालिनी को टेंशन होने लगती है कि कहीं इमली उसकी जिंदगी में फ‍िर से तूफान ना दे। 

आदित्‍य के छिन जाने के डर की बात वह अपनी मां अनु को बताती है तो अनु एक नई चाल चलेगी। अनु इमली का ध्‍यान आदित्‍य से हटाने के ल‍िए पार्टी में बिछी एक कार्पेट पर आग लगा देगी और इस आग के बीच आर्यन की बहन अर्पिता फंस जाएगी। अर्पिता को आग से डर लगता है क्‍योंकि उसका पति आग में जलकर मरा था।

Also Read: गश्मीर महाजनी इस वजह से छोड़ रहे इमली सीरियल, मेकर्स ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

आर्यन अपनी बहन को बचाने भागेगा तो इमली उसे रोक देगी, वहां मौजूद हर किसी को अर्पिता की मदद करने से इमली मना कर देगी। इमली कहेगी कि अर्पिता के मन का डर दूर करने का इससे अच्‍छा मौका नहीं मिलेगा। वहीं अर्पिता जमीन पर गिर जाती है और इमली आर्यन को मदद के लिए आगे नहीं जाने देती। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होगी और नौबत खूनखराबे तक आ जाएगी। पूरा परिवार देखता रहेगा और इमली आर्यन के सीने में त्रिशूल मार देगी। देखने वाली बात ये होगी कि इतनी वाहियात और गैर जिम्‍मेदाराना भरी हरकत के बाद भी क्‍या त्रिपाठी परिवार और आर्यन के परिवार के दिल में इमली के लिए वही इज्‍जत रहेगी। 

मेकर्स ने एक छोटी सी बात को इतना तूल दे दिया है। एक तरफ किसी की जान खतरे में है, वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने खूनखराबे का प्‍लॉट रचकर कोई प्रभावी काम नहीं किया है। समीक्षकों के साथ साथ दर्शकों को भी ये प्‍लॉट अजीब लग रहा है क्‍योंकि असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है। हैरानी की बात ये है कि लगातार गुस्‍से का शिकार होने के बावजूद मेकर्स ऐसा प्‍लॉट क्‍यों ले आते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।