लाइव टीवी

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin Twist: सई को वापस लाने के लिए भवानी रखेगी विराट के सामने ये शर्त, करवट लेगी कहानी

Updated Jan 13, 2022 | 11:36 IST

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। अब तक श्रुति का सच अपने पूरे परिवार से छिपा रहे विराट के सामने भवानी ऐसी शर्त रखेगी कि उसे किसी एक को चुनना होगा।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • विराट के सामने भवानी ऐसी शर्त रखेगी कि उसे किसी एक को चुनना होगा।
  • विराट खुद घर से चले जाने की धमकी अपने परिवार को देगा

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंह स्‍टारर सीरियल की कहानी में इन दिनों श्रुति (शफाक नाज) की वजह से तूफान आया हुआ है। सदानंद की पत्‍नी श्रुति अस्‍पताल में है और उसका ऑपरेशन होना है। उसने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है। सदानंद एनकाउंटर में मारा गया था और विराट ने उसे वचन दिया था कि वो उसकी पत्‍नी और होने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा।  

वहीं विराट ने इस सच को अपनी पत्‍नी सई और परिवार वालों से छिपाया। हालांकि उसकी हरकतों से पूरे घर को पता चल गया कि उसकी लाइफ में कोई श्रुति है जो इस वक्‍त उसके लिए सबसे ज्‍यादा जरूरी है। विराट की इस बात से पूरा परिवार उसके खिलाफ हो गया। कोई उसका साथ देने को तैयार नहीं क्‍योंकि वो श्रुति के बारे में किसी को कुछ बताने को तैयार नहीं। 

Also Read: गुम है किसी के प्यार में से तारक मेहता के सेट तक पहुंचा कोरोना

विराट की चुप्‍पी का नतीजा ये है कि सई और पूरा परिवार उसे गलत समझ रहा है। इसके बाद सई तो चव्‍हाण परिवार से दूर जाने का फैसला तक कर लेती है। अब कहानी में नया ट्विस्‍ट आएगा। अब तक श्रुति का सच अपने पूरे परिवार से छिपा रहे विराट के सामने भवानी ऐसी शर्त रखेगी कि उसे किसी एक को चुनना होगा। देखना होगा कि क्‍या भवानी काकू की बात सुनकर विराट उनकी बातें मान लेगा या अभी भी श्रुति का भूत उसके सिर पर सवार रहेगा।  

भवानी पूरे परिवार के सामने विराट को पूजा स्‍थल पर ले जाएगी और उससे कहेगी कि वो आज ही श्रुति से अपने सारे र‍िश्‍ते खत्‍म कर सई को वापस लेकर आएगा। इससे पहले विराट खुद घर से चले जाने की धमकी देगा और उसके पिता निनाद कहेंगे कि जाना है तो जाओ। जब उसके मरने की खबर मिले तो मत आना क्‍योंकि उसने उसकी चिता को आग देने का अधिकार खो दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।