लाइव टीवी

Imlie Spoiler: शो में आएगा नया ट्विस्ट, खतरे में पड़ेगी आदित्‍य की जान, गुंडों से बचना होगा मुश्किल

Updated Oct 16, 2021 | 10:09 IST |

Imlie Upcoming twist: इमली शो में आदित्‍य एक नई मुसीबत में फंसता नजर आएगा। उसका एक सुनसान जगह पर जाना और स्मगलरों का वीडियो रिकॉर्ड करना उसे महंगा पड़ेगा। गुंडे उसके पीछे पड़ जाएंगे।

Loading ...
Imlie tv serial
मुख्य बातें
  • सुनसान जगह पर पहुंचेगा आदित्‍य
  • स्‍मगलर्स की डील का लगाएगा पता
  • आदित्‍य करेगा डील की वीडियो रिकॉर्डिंग

Imlie spoiler alert: इमली सीरियल में जल्‍द ही एक नया ट्विस्ट् आने वाला है। जिसमें आदित्‍य और इमली की जिंदगी में एक और बड़ी मुसीबत आने वाली है। दरअसल आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि आदित्‍य की जान खतरे में पड़ जाएगी। उसके पीछे गुंडे लग जाएंगे। वे उसकी जान के दुश्‍मन बन जाएंगे। आदित्‍य वहां से बचकर भागने की कोशिश करेगा, लेकिन उनके चंगुल से बचना काफी मुश्किल होगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि आदित्‍य खुद को इस मुसीबत से कैसे बाहर निकालता है और इमली आदित्‍य को बचाने के लिए क्‍या करेगी। 

स्‍मगलरों की डील का लगाएगा पता 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्‍य एक सुनसान जगह पर जाता है। जहां उसे कुछ संदेहास्‍पद चीजें नजर आएंगी। वह इसका पता लगाने की कोशिश करेगा तो वह देखेगा कि स्‍मगलर्स का एक ग्रुप कोई बड़ी डील कर रहे हैं। ये देख वह चौंक जाएगा। स्‍मगलर्स को पकड़वाने के लिए आदित्‍य सबूत जुटाने के लिए उनका वीडियो बनाएगा। 

गुंडों की पड़ेगी आदित्‍य पर नजर 

आदित्‍य स्‍मगर्लस की डील का पर्दाफाश करने के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा होगा, तभी स्‍मगर्लस की नजर आदित्‍य पर पड़ जाएगी। वे उसे पकड़ने के लिए गुंडों को भेज देंगे। आदित्‍य अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागता नजर आएगा। 

इमली होगी बेखबर 

आदित्‍य और इमली पहले से ही कई परेशानियों से घिरे हुए हैं। वह रोज मालिनी की साजिशों को नाकामयाब करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक और मुसीबत की दस्‍तक से वे हिल जाएंगे। आदित्‍य पर आने वाली इस भयंकर मुसीबत से इमली अनजान होगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि इमली को कैसे आदित्‍य की परेशानी का पता चलेगा और वह उसे बचाने के लिए क्‍या कदम उठाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।