लाइव टीवी

Imlie Spoiler: मालिनी के बिछाए जाल में फंस जाएगी इमली, TV Show में आने वाला है तगड़ा ट्विस्ट

Updated Jul 08, 2022 | 14:20 IST

Imlie Upcoming twist: स्टार प्लस के सीरियल इमली में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। इस सीरियल में इमली की सबसे बड़ी दुश्मन यानी मालिनी की एंट्री होने वाली है। इमली की जिंदगी बर्बाद करने को मालिनी नया जाल बुनेगी।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के सीरियल इमली में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।
  • मालिनी की वापसी से इमली की जिंदगी में आएगा तूफान।
  • इमली की जिंदगी बर्बाद करने को मालिनी नया जाल बुनेगी।

Imlie Upcoming twist: स्टार प्लस के सीरियल इमली में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। इस सीरियल में इमली की सबसे बड़ी दुश्मन यानी मालिनी की एंट्री होने वाली है। मालिनी के आते ही इमली की जिंदगी में मुश्किलें आएंगी और इमली की जिंदगी बर्बाद करने को मालिनी नया जाल बुनेगी। मेकर्स ने मालिनी की एंट्री के लिए जबरदस्त प्लान बनाया है। इतना ही नहीं इस बार मालिनी को मेकर्स और भी खतरनाक दिखाने वाले हैं। 

इस टीवी सीरियल में आपने देखा कि आर्यन गुंडों के बीच में फंसा हुआ है और इमली उसे बचाने की कोशिश करती है। इसी दौरान इमली को एक बच्ची मिलती है जिसके आसपास कोई नहीं होता। इमली आर्यन से इस बच्ची को साथ लेकर चलने के लिए कहती है और दोनों इस बच्ची को घर ले आते हैं। इस बच्ची के माध्यम से मालिनी इमली को अपने जाल में फंसाना चाहती है। 

Also Read: इमली को अपने हाथ का खिलौना बनाने वापस आई मालिनी, खतरनाक प्लान के साथ हुआ शो में इस‌ वैंप का कमबैक

मालिनी प्रतिशोध के साथ वापस आई है। उसे गांव वाले लोगों से नफरत हो गई है। पहले वह जितनी प्यारी थी, अब उसके भीतर उतना ही जहर भर गया है। वह जिस कॉलेज की डीन है, वहां इमली की तरह एक लड़की गांव से आई है। मालिनी उसे बुरी तरह जलील करती है और कहती है कि उसकी असली जगह गांव में है। मालिनी का ये भयंकर गुस्से वाला रूप देखकर दर्शक भी खबरा गए हैं।   

इसी भयंकर गुस्से को वह इमली के खिलाफ इस्तेमाल करने वाली है। अब देखना ये होगा कि क्या वह अपनी बच्ची को मोहरे की तरह इस्तेमाल करेगी और अपनी बच्ची को इमली के यहां भेजने के पीछे उसकी क्या साजिश है। हाल ही में जो प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें मालिनी बेहद खतरनाक नजर आ रही है। वह इमली को अपना खिलौना बनाने की बात कहती नजर आ रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।