लाइव टीवी

Imlie Latest Update: बॉम्ब ब्लास्ट में होगी आर्यन और इमली की मौत, नई कहानी में दिखेगी चीनी और छोटी इमली की दुश्मनी

Updated Sep 17, 2022 | 10:13 IST

Imlie Upcoming Twist: इमली सीरियल की कहानी इस बार बहुत ही दमदार होने वाली है। क्योंकि यहां बहनों के बीच फिर से कोई प्यार नहीं होगा, चीनी वास्तव में इमली से नफरत करती है।

Loading ...
इमली टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • इमली ने एक नए अध्याय की तैयारी शुरू कर ली है।
  • कहानी में अब आर्यन और इमली की मौत होगी।
  • आगे चीनी और छोटी इमली इमली की कहानी शुरू होगी।

Imlie Upcoming Latest Spoiler: इमली की कहानी पूरी तरह से बदलने को तैयार है। मेकर्स ने शो के लिए एक नए अध्याय की तैयारी शुरू कर ली है। जैसा कि हमे पता है ट्रैक के मुताबिक आर्यन और इमली अपनी बेटी के माता-पिता बन गए हैं। इसी के साथ वो चीनी और छोटी की समान रूप से और बिना किसी पक्षपात के देखभाल करने का वादा करते हैं। हालांकि, मालिनी कहां चुप बैठने वाली है। अब मालिनी सबसे बड़े और घातक बम हमले को अंजाम देने वाली है। जिसकी वजह से दुर्भाग्य से सब कुछ बिखर जाएगा। क्योंकि इस दुर्घटना में आर्यन और इमली की मौत होगी। इस तरह से यह इमली (मेघा चक्रवर्ती) और चीनी (सीरत कपूर) की कहानी की नई शुरूआत होगी। 

चीनी करेगी इमली से नफरत
आर्यन और इमली की प्रेम कहानी के दुखद अंत के साथ फैन्स बेहद दुखी हैं। हालांकि, सभी दोनों की बेटियों चीनी और इमली का पूरे प्यार से स्वागत करने के लिए भी तैयार हैं। आश्चर्यजनक रूप से कहानी इस बार बहुत ही दमदार होने वाली है। क्योंकि यहां बहनों के बीच कोई प्यार नहीं है, चीनी वास्तव में इमली से नफरत करती है। यानि कि एकबार फिर से इमली की बेटी इमली का जीवन चुनौतीपूर्ण होने वाला है।

पढ़ें- Anupama: बा की वजह से किंजल लेगी गलत फैसला

इमली से क्यों होगी चीनी को नफरत?
प्राइम-टाइम टीवी सीरियल इमली में आगे कहानी की नई शुरुआत देखने के लिए तैयार हो जाइए। आर्यन और इमली के आकस्मिक निधन से अब आप चीनी को आर्यन और इमली की छोटी बेटी के लिए एक रोल मदर बनते हुए देखेंगे। हालांकि यहां से उसे छोटी इमली नाम मिलेगा। चीनी और इमली खास बॉन्ड शेयर करते हैं। लेकिन यह खुशहाल रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलता है क्योंकि जल्द ही चीनी को बहिष्कृत महसूस करना शुरू हो जाएगा। इस प्रकार, चीनी को इमली से नफरत हो जाएगी।

आगे कहानी में आप इमली और उसकी नई चुनौतियों का सामना करते हुए देखेंगे, क्योंकि चीनी उससे नफरत करती है। चीनी का मानना है कि आर्यन और इमली की मृत्यु का कारण इमली है। साथ ही उसको लगता है कि माता-पिता ने हमेशा इमली को उससे ज्यागा प्यार किया है। इस प्रकार, इन गलतफहमियों के साथ, अब चीनी नहीं चाहती है कि इमली अपने जीवन में खुश रहे। आखिर कैसे इमली, चीनी की नफरत को कैसे संभालेगी?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।