लाइव टीवी

Imlie TV serial Twist: आदित्‍य और इमली के रिश्‍ते में मालिनी फिर घोलेगी जहर, करेगी ये बड़ा धमाका

Updated Nov 01, 2021 | 09:35 IST

Imlie tv serial Twist : इमली सीरियल में मालिनी घरवालों को धोखा देती नजर आएगी। साथ ही आदित्‍य को अपने पास वापस लाने के लिए प्रेगनेंसी का दांव खेलेगी।

Loading ...
Imlie tv serial
मुख्य बातें
  • आदित्‍य और इमली को पति पत्‍नी के रूप में स्‍वीकारेगी मालिनी
  • आदित्‍य को हासिल करने के लिए मालिनी रचेगी नई साजिश
  • आदित्‍य और इमली की जिंदगी में नए दुश्‍मन की होगी एंट्री

Imlie Spoiler: स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर सीरियर इमली में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। आदित्‍य और इमली की जिंदगी में एक मुसीबत खत्‍म होती नहीं कि दूसरी सामने आ जाती है। दोनों के रिश्‍ते में मालिनी एक बार फिर जहर घोलने की कोशिश करेगी। इसके लिए वह दोबारा अपनी प्रेगनेंसी का सहारा लेगी। हालांकि ये देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या पिछली बार की तरह वह अपनी चाल में कामयाब होगी या इस बार उसे मूकी खानी पड़ेगी। 

कहानी में आगे एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जिसमें मालिनी के अलावा आदित्‍य और इमली का एक और नया दुश्‍मन देखने को मिलेगा। वह खास मकसद से वहां आएगा और दोनों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। वहीं दूसरी ओर इमली और आदित्‍य इस मुसीबत से अंजान होंगे। 

घरवालों का भरोसा जीतने की होगी कोशिश 

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि मालिनी घरवालों का भरोसा जीतने की कोशिश करेगी। वह उन्‍हें यकीन दिलाएगी कि उसने इमली और आदित्‍य को दिल से स्‍वीकारा है। वह उन्‍हें पति पत्‍नी के रूप में मानती है। इसमें उसका कोई स्‍वार्थ नही है। हालांकि मन में मालिनी कुछ और ही प्‍लान कर रही होगी। 

प्रेगनेंसी का करेगी इस्‍तेमाल 

पिछले कुछ समय पहले सीरियल में देखा गया कि मालिनी इमली को आदित्‍य की जिंदगी से दूर करने के लिए झूठी प्रेगनेंसी का नाटक रचती है। वह इसे लेकर आदित्‍य को ब्‍लैकमेल तक करती है। मगर बाद में इमली उसकी साजिशों को नाकामयाब कर देती है, लेकिन मालिनी अपनी ये चाल दोबारा चलेगी। वह फिर प्रेगनेंसी का दांव खेलकर आदित्‍य को अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश करेगी। 

नए दुश्‍मन की होगी एंट्री

आदित्य और इमली की लव लाइफ में जल्‍द ही एक नए दुश्‍मन की एंट्री होने वाली है। जिसका नाम फहमान खान है। उसकी एंट्री के पीछे एक छिपा हुआ मकसद है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आदित्य और इमली अपने प्यार के इस नए दुश्मन का कैसे सामना करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।