लाइव टीवी

Imlie TV serial Twist: आदित्य और इमली की जिंदगी में होगी विलेन नंबर-2 की एंट्री, मालिनी रचेगी घिनौनी साजिश

Updated Oct 31, 2021 | 19:39 IST

Imlie Star plus serial Twist New enemy: मालिनी एक नया गेम खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसमें वह आदित्य को वापस जीतने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी का उपयोग करेगी। लेकिन इसी बीच इमली में नए विलेन की एंट्री होगी।

Loading ...
इमली टीवी शो।
मुख्य बातें
  • इमली के आने वाले ट्रैक में काफी कुछ होने वाला है।
  • इमली के जीवन में कई नई चुनौतियां दोनों का इंतजार कर रही हैं।
  • इसी बीच इमली में विलेन नंबर 2 की एंट्री होगी।

स्टार प्लस के टीवी सीरियल इमली के आने वाले ट्रैक में काफी कुछ होने वाला है। आदित्य और इमली के जीवन में कई नई चुनौतियां दोनों का इंतजार कर रही हैं क्योंकि अब बहुत कुछ होने वाला है। कहानी फिलहाल इस बात के इर्द-गिर्द घूम रही है कि कैसे मालिनी सभी का विश्वास जीतने की कोशिश कर रही है कि उसने दिल से इमली को आदित्य की पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया है। हालांकि, चीजें इतनी आसान नहीं हैं और इसके अलावा भी बहुत कुछ है।

मालिनी एक नया गेम खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसमें वह आदित्य को वापस जीतने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी का उपयोग करने के लिए तैयार है। अब इमली और आदित्य की परेशानियों को और बढ़ाने के लिए एक नया दुश्मन उनकी लव लाइफ में आने वाला है। जी हां, सीरियल में अब आदित्य और इमली के जीवन ने विलेन नंबर-2 की एंट्री होने वाली है। 

फहमान खान होंगे नए विलेन
आदित्य और इमली की लव लाइफ को झकझोरने के लिए फहमान खान जल्द ही शो में एंट्री लेकर आ रहे हैं। उनकी एंट्री के पीछे उनका कुछ छिपा हुआ एजेंडा भी होगा। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आदित्य और इमली का प्यार उनके नए दुश्मन के खिलाफ कैसे मजबूत होगा, जो उन्हें अलग करने के लिए तैयार है। 

इधर जब आदित्य तलाक के पेपर साइन करता है तो मालिनी भी उस पर हस्ताक्षर कर देती है। हर कोई सोच रहा है कि अब सबके जीवन में कुछ शांति आएगी। लेकिन असल में असली मुसीबतें अब शुरू होने वाली हैं और इमली को अपने वैवाहिक जीवन की रक्षा करने में कठिन समय का सामना करना पड़ेगा।

इमली के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी, जब मालिनी उसके सामने अपनी घिनौनी साजिश का खुलासा करेगी कि अब वह अपनी गर्भावस्था का इस्तेमाल आदित्य को उससे वापस पाने के लिए करेगी। अब इमली क्या करेगी और आदित्य के सामने मालिनी का असली चेहरा कैसे उजागर करेगी? ये देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।