लाइव टीवी

गौहर खान से शहीर शेख और कश्मीरा शाह तक, इन TV सेलेब्स ने 35 साल उम्र के बाद की शादी

Updated Oct 31, 2021 | 20:10 IST

TV celebs who got married after 35 years age: 30 साल की उम्र तक शादी कर लेना अक्सर आदर्श कहा जाता है लेकिन कई सेलेब्स ने इस आंकड़े से आगे जाकर 35 साल से ज्यादा उम्र में शादी की है।

Loading ...
35 साल की उम्र के बाद शादी करने वाले सेलेब्स
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री के कई कपल ने शादी के लिए किया इंतजार।
  • 35 साल की उम्र के बाद मशहूर सेलेब्स ने की शादी।
  • एक नजर 35 साल की उम्र के बाद शादी करने वाले टीवी एक्टर्स पर।

मुंबई: अक्सर लोगों के बीच 20 के दशक में शादी करना काफी आम है, हमारे टेलीविजन सेलेब्स सहित कई लोगों ने यह साबित कर दिया है कि जब घर बसाने की बात आती है तो उम्र सिर्फ एक नंबर है और आंकड़ा बढ़ना कुछ खास मायने नहीं रखता। ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने अपनी उम्र के 30 के दशक के अंत में शादी की। उनमें से कुछ ने लंबे समय तक डेट करने का विकल्प चुना, जबकि अन्य ने अचानक अपना पार्टनर पाते ही शादी कर ली। यहां देखिए उन लोकप्रिय सेलेब्स की एक लिस्ट जिन्होंने 35 साल की उम्र के बाद शादी की।

1. गौहर खान:

बिग बॉस की पूर्व विनर गौहर खान 30 की उम्र पार कर चुकी हैं। अभिनेत्री की मुलाकात 2020 में लॉकडाउन के दौरान जैद दरबार से हुई और उन्हें प्यार हो गया। एक्ट्रेस मुंबई में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

2. मोना सिंह:

जस्सी जैसी कोई नहीं फेम मोना सिंह ने शादी से पहले अपने रिश्ते को गुप्त रखा था। उन्होंने दिसंबर 2019 में बॉयफ्रेंड श्याम गोपालन के साथ शादी की थी और इस दौरान वह 37 साल की थीं। वे अब अपनी खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

3. शहीर शेख:

स्टार प्लस महाभारत के अर्जुन और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम शहीर शेख ने 2020 में रुचिका कपूर के साथ 36 साल की उम्र में शादी कर ली थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज का विकल्प चुना और मुंबई और जम्मू में छोटे समारोहों में गए। इस साल उनके घर एक बच्ची के रूप में नन्ही मेहमान भी आई है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

4. युविका चौधरी:

युविका चौधरी बिग बॉस में प्रिंस नरूला से मिलीं। दोनों ने करीब आने के लिए अपना समय लिया। जब वह 35 साल की हुईं, तभी दोनों ने एक भव्य समारोह में शादी कर ली, जिसमें शोबिज के लोग शामिल हुए। यह 2018 में हुआ था। (फोटो: इंस्टाग्राम)

5. गौतम रोडे:

गौतम रोडे ने 2018 में अपनी सूर्यपुत्र कर्ण सीरियल की सह-कलाकार एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी से शादी की थी, जब वह 40 वर्ष की थीं। दोनों की मुलाकात टेलीविजन शो के सेट पर हुई और दोनों को प्यार हो गया। बहुत से लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि पंखुड़ी गौतम से 14 साल छोटी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

6. कविता कौशिक:

एफआईआर फेम कविता कौशिक ने 2017 में अपने दोस्त रोनित बिस्वास से शादी की थी। तब वह 36 साल की थीं। अंतरंग समारोह में उनके सबसे करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति देखी गई थी।

7. कश्मीरा शाह:

कश्मीरा शाह 41 साल की थीं, जब उन्होंने एक गुप्त समारोह में टीकेएसएस फेम कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ शादी की थी। इस कपल ने 2017 में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। उन्हें आखिरी बार बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।