लाइव टीवी

Imlie upcoming story: सत्यकाम उजाड़ेगा इमली का सुहाग, आदित्य पर चलाएगा गोली

Updated Aug 29, 2021 | 09:28 IST

Imlie latest update: इमली सीरियल में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। मालिनी के अब सत्यकाम का भी खतरनाक रूप देखने को मिलेगा। वह आदित्य पर गोली चलाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Imlie upcoming episode
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सत्यकाम बनेगा खलनायक
  • आदित्य पर गोली चलाएगा सत्यकाम, बिगड़ेगी हालत
  • आदित्य की हालत का पता चलते ही परिवार को लगेगा सदमा

Imlie upcoming episode: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली में इन​ दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इमली और आदित्य की शादी के बाद की रस्मों को बिगाड़ने के लिए मालिनी जहां पहले से अपनी चालें चल रही थी, वहीं अब एक और दुश्मन इस प्रेमी जोड़े की जिंदगी में मुसीबत बनकर आने वाला है। ये विलेन कोई और नहीं बल्कि सत्यकाम होगा।

शो के आाने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे सत्यकाम आदित्य की जान का दुश्मन बन बैठेगा। वह आदित्य और इमली के प्यार भरे रिश्ते को खत्म करने की कोशिश करेगा। इतना ही नहीं सत्यकाम आदित्य की जान से मारने के लिए उस पर गोली भी चलाएगा।

आदित्य की हालत से परिवार को लगेगा सदमा

आदित्य को अपने रास्ते से हटाने के लिए सत्यकाम नई चाल चलेगा। वह आदित्य को अपने साथ बाहर ले जाएगा और बाद में उस पर बंदूक तान देगा। जब तक आदित्य कुछ समझ पाएगा, सत्यकाम उस पर गोली चला देगा। इससे वह जमीन पर गिर जाएगा। उसकी ऐसी गंभीर हालत का पता चलते ही त्रिपाठी परिवार सदमे में आ जाएगा। 

क्या इमली करेगी सत्यकाम को माफ

इमली और आदित्य के प्यार पर कई लोगों की नजर है। एक ओर जहां मालिनी आदित्य को इमली से छीनने में लगी हुई है। वहीं अब सत्यकाम भी खलनायक की भूमिका में उभर कर सामने आएगा। इमली और आदित्य के रिश्ते को स्वीकार करने के बावजूद उसके इस कदम से इमली को धक्का लगेगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इमली सत्यकाम को माफ करेगी याा नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।