लाइव टीवी

Imlie Updates: बॉलीवुड थीम पर आदित्‍य और मालिनी की मेहंदी सेरेमनी, DDLJ की 'सिमरन' बनकर आएगी इमली

Updated Dec 22, 2021 | 09:03 IST

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा जब आदित्‍य और मालिनी की मेहंदी सेरेमनी में सभी लोग बॉलीवुड सितारों की तरह तैयार होंगे।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा
  • त्रिपाठी परिवार में बॉलीवुड थीम पर होगी आदित्‍य और मालिनी की मेहंदी सेरेमनी
  • इस मेहंदी सेरेमनी में 'दिल वाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे' की सिमरन बनेगी इमली

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा जब आदित्‍य और मालिनी की मेहंदी सेरेमनी में सभी लोग बॉलीवुड सितारों की तरह तैयार होंगे। सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी, फहमान खान और मयूरी देशमुख स्‍टारर इस सीरियल में आदित्‍य और मालिनी की शादी हो रही है। आदित्‍य ने इमली से तलाक ले लिया है और अब वह मालिनी को अपना रहा है। उसे लगता है कि इमली अपने बॉस आर्यन के करीब आ गई है। 

मजेदार ट्विस्‍ट ये है कि भास्‍कर टाइम को इस शादी की कवरेज करने का जिम्‍मा दिया गया है और अखबार की तरफ से आर्यन और इमली कवरेज कर रहे हैं। अपने एक्‍स हसबैंड की शादी कवर करते वक्‍त इमली के हाथ पांव कांप रहे हैं लेकिन उसे सपोर्ट करने के लिए आर्यन मौजूद है। बोरिंग सी पार्टी में फन डालने का जिम्‍मा आर्यन ने इमली को द‍िया और उसने बॉलीवुड थीम पर मेहंदी सेरेमनी करने की बात कही। अब सब लोग मेहंदी सेरेमनी के लिए बॉलीवुड के किरदारों की तरह तैयार हुए हैं।

Also Read: आर्यन की बहन अर्पिता से रोमांस करेगा नौकर 'सुंदर', इमली सीरियल में आएगा ये बड़ा ट्विस्‍ट

सिमरन बनी इमली 

इमली खुद इस पार्टी के लिए 'दिल वाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे' की सिमरन की तरह तैयार हुई है। इस लुक में वो काफी दिलकश लग रही है। उसे देखकर आर्यन भी हैरान रह जाता है और उसे क्‍यूट बोल देता है। वहीं मालिनी और आदित्‍य ने पारो और देवदास का लुक लिया है। अब देखना ये होगा कि जिस तरह इमली के इस लुक का जादू आर्यन पर चला, क्‍या उसी तरह आदित्‍य भी उसकी तरफ आकर्षित होगा?

आदित्‍य को सुनाएगी इमली 

इस पार्टी में आदित्‍य की आंखें नम हैं और वो लगातार इमली को ताना मार रहा है। इस पर इमली आदित्‍य को खरी खोटी सुना देगी। इमली आर्यन से कहेगी कि अब हम अपनी हार पर और रोना नहीं चाहते क्‍योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। इमली आदित्‍य से कहेगी कि आप आंसू बहाना चाहते हैं तो बहाइये लेकिन हमसे उन्‍हें पोंछने की उम्‍मीद मत करना।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।