लाइव टीवी

[VIDEO] बाबा रामदेव की मौजूदगी में राममय हुआ Indian Idol, पहली बार TV पर दिखी ऐसी संगीतमय रामायण!

Updated Apr 16, 2021 | 19:54 IST

राम नवमी के मौके पर इंडियन आइडल का बेहद एक बेहद स्पेशल एपिसोड प्रसारित होने वाला है, जिसमें बाबा रामदेव मेहमान होंगे और माहौल पूरी तरह भक्तिमय होगा। निर्माताओं की ओर से प्रोमो वीडियो शेयर किए गए हैं।

Loading ...
भक्तिमय हुआ इंडियन आइडल का माहौल
मुख्य बातें
  • राम नवमी पर आने वाला इंडियन आइडल का बेहद खास एपिसोड
  • मेहमान के रूप में शो पर नजर आएंगे बाबा रामदेव
  • भजन से हनुमान चालीसा तक, भक्ति से सराबोर होगा माहौल

मुंबई: इंडियन आइडल का आने वाला एपिसोड बेहद रोमांचक और भक्ति से भरा हुआ होने वाला है। राम नवमी स्पेशल एपिसोड में बाबा रामदेव नजर आने वाले हैं और इस मौके पर वह अपने जीवन के बारे बारे में कई सारी दिलचस्प बातें बताएंगे और साथ ही रामधुन से सराबोर संगीत का आनंद लेते दिखेंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार इंडियन आइडल पर म्यूजिकल रामलीला दिखाई जाने वाली है और यह अपने आप में बहुत अद्भुत होने वाला है। इस एपिसोड के दौरान गायकों के सुरों की धुन तो सुनने को मिलेगी ही लेकिन साथ ही बैकग्राउंड में रेत पर उकेरी जा रही रामायण संबंधी आकृतियां इसे और भी ज्यादा आकर्षक बना देंगी।

अलग-अलग कंटेस्टेंट भक्ति भाव से सराबोर अलग-अलग गाने गाते नजर आएंगे। इसके कुछ प्रोमो भी चैनल की ओर से जारी किए गए हैं जिसमें निहाल, सयाली, अरुणिता, दानिश और पवनदीप अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं और बाबा रामदेव समेत सभी जज उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

दानिश की परफॉरमेंस इस दौरान बहुत दिलचस्प थी क्योंकि वह हनुमान चालीसा को गाते हुए नजर आए हैं और किसी म्यूजिक शो पर इस तरह की परफॉरमेंस अब तक कम ही देखने को मिली हैं।

इस एपिसोड के दौरान सभी कंटेस्टेंट ने अलग अलग अपनी परफॉरमेंस तो दी ही लेकिन साथ ही रामानंद सागर की रामायण की एक धुन और संगीत को एक साथ मंच पर गुनगुनाते नजर आए।

बाबा रामदेव की ओर से भी एपिसोड के दौरान कई दिलचस्प खुलासे देखने को मिलने वाले हैं। इसी एपिसोड के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि रामनवमी के दिन ही उन्होंने संन्यास को धारण किया था और इसलिए यह दिन उनके हृदय में अहम स्थान रखता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।