लाइव टीवी

क्‍या भड़कीं अर्चना पूरन स‍िंह ने उठा ल‍िया Kapil Sharma को गोद में, सेट से वायरल हो रही है ये फोटो

Updated Oct 08, 2020 | 20:50 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से एक फोटो शेयर की है जिसमें अर्चना पूरन सिंह उन्हें गोद में उठाए नजर आ रही हैं।

Loading ...
Kapil Sharma and Archana Puran Singh
मुख्य बातें
  • 'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को गोद में उठाया
  • कपिल शर्मा ने शेयर की सेट से फोटो
  • फैंस को पसंद आ रही कपिल- अर्चना की ये तस्वीर

कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब कपिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जो काफी फनी है।

दरअसल कपिल ने जो फोटो शेयर की है उसे देखकर लगता है कि शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने कपिल को उठाया हुआ है। कपिल ने जो फोटो शेयर की वो दो तस्वीरों का कोलाज है। पहली फोटो में अर्चना ब्लू कलर की फिटेड लॉन्ग ड्रेस पहने हुए हैं वहीं दूसरी फोटो में बिल्कुल अर्चना जैसी ही ड्रेस पहने किसी ने कपिल को गोद में उठाया हुआ है। दरअसल दूसरी फोटो में महिला का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

इस फोटो में कपिल शर्मा शो के पुराने जज नवजोत सिंह सिद्धू के रोल में दिख रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर कपिल ने लिखा, 'उफ्फ ये किस से पंगा ले लिया। अर्चना पूरन सिंह ये नारी है सब पे भारी।'  

कपिल का ये पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसपर कमेंट कर फैंस अर्चना की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि अर्चना सुपर स्ट्रॉन्ग वुमन हैं तो कुछ फैंस उन्हें सिद्धू से बेहतर जज बता रहे हैं। इस पोस्ट को अर्चना के बेटे आयुष्मान सेठी ने भी लाइक किया है। 

बता दें कि कुछ समय पहले कपिल ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था जिसमें नवजोत सिंह सिद्धधू बने कपिल शर्मा सपना का किरदान निभाने वाले एक्‍टर कृष्‍णा अभिषेक को अर्चना पूरन सिंह के सिर में मारने के लिए पत्‍थर देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत वायरल हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।