लाइव टीवी

अब कोरोना कॉलर ट्यून में महामारी को मात दे चुके अमिताभ बच्चन की आवाज, मैसेज भी बदला

Updated Oct 08, 2020 | 20:33 IST

Amitabh Bachchan on COVID-19 Caller Tune: अब जसलीन भल्ला की जगह किसी को फोन लगाने पर कॉलर ट्यून के तौर पर अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने को मिलेगी। नई आवाज के साथ मैसेज भी बदल गया है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • अब अमिताभ बच्चन देंगे कोरोना वायरस से बचाव का संदेश
  • कॉलर ट्यून पर सुनाई देगी महामारी को मात दे चुके महानायक की आवाज
  • फोन करने पर सुनाई देने वाला पुराना मैसेज भी बदला गया

मुंबई: बीते काफी समय से आपको फोन करते हुए एक महिला की आवाज और एक खास संदेश सुनने की आदत पड़ चुकी होगी जिसकी शुरुआत 'नमस्कार, कोविड-19 अनलॉक की प्रक्रिया अब पूरे देश में शुरू हो चुकी है...' से होती है। इसके अलावा इसी आवाज में एक और मैसेज सुनाई देता रहा है जिसकी शुरुआत इस तरह होती है- 'कोरोना वायरस या कोविड-19 से आज पूरा देश लड़ रहा है...' लेकिन इस कॉलर ट्यून की आवाज और संदेश दोनों अब बदल रहे हैं।

अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस संदेश लोगों को देते हुए नजर आएंगे। जी हां, खुद कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद महामारी को मात दे चुके अभिनेता की आवाज का इस्तेमाल लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए किया जा रहा है। बिग बी एक नए संदेश के साथ आने वाले समय में सभी लोगों को कॉलर ट्यून पर कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने का संदेश देते सुनाई देंगे। आने वाले दिनों में यह कॉलर ट्यून सभी के फोन में कॉल करने पर सुनाई देगी।

पहले सुनाई दी जसलीन भल्ला की आवाज:

कोरोना से जागरुकता के पुराने मैसेज में जिस महिला की आवाज सुनाई देती थी उनका नाम जसलीन भल्ला है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत खेल पत्रकारिता से की थी और बाद में वायस ओवर कलाकार बन गईं। उन्होंने हॉर्लिक्स और स्लाइस मैंगो ड्रिंक जैसे विज्ञापनों में भी अपनी आवाज दी है।

नया मैसेज- 'जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं'

अमिताभ बच्चन की आवाज में सुनाई देने वाला मैसेज कुछ इस प्रकार होगा, 'नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रहा है। कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम सतर्क रहें। इसलिए जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं। कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है, नियमित रूप से हाथ धोना, मास्क लगाना और आपस में उचित दूरी बनाकर रखना। याद रखिए दो गज दूरी, मास्क है जरूरी। खांसी बुखार या सांस लेने में कठिनाई होने पर हेल्पलाइन नंबर 1075 पर तुरंत संपर्क करें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।