लाइव टीवी

Urfi Javed Boyfriend: इस सिंगर को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद? दोनों की ये तस्वीर हो रही वायरल

Updated Feb 17, 2022 | 12:27 IST

Urfi Javed Relationship: अपने कपड़ों और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लेकर खबरें हैं कि वो रिलेशनशिप में हैं। जानें किसके साथ जुड़ रहा है उर्फी का नाम।

Loading ...
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • उर्फी का नाम इंडो- केनेडियन सिंगर कुंवर के साथ जुड़ रहा है।
  • उर्फी और कुंवर की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है।

Urfi Javed Love Life: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चा में रहती हैं और वजह है उनका स्टाइल। वो अक्सर अपने कपड़ों व स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और अलग अंदाज में नजर आती हैं, जिसके चलते वो खबरों में भी रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी खबरों में हैं और इस बार वजह उनके कपड़े, स्टाइल या कोई वीडियो नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ। जी हां, दरअसल उर्फी की लव लाइफ को लेकर खबरें हैं कि वो रिलेशनशिप में हैं और उनकी तस्वीर भी वायरल हो रही है।

उर्फी ने किया था ये पोस्ट

दरअसल उर्फी के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं और खबरों की मानें तो वो इंडो-केनेडियन सिंगर कुंवर को डेट कर रही हैं। सिंगर ने उर्फी से साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'यहां बहुत कुछ पक रहा है'। इस पोस्ट को स्टोरी में शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, 'मैं जानती हूं तुम मुझसे प्यार करते हो!'

उर्फी के पोस्ट पर कुंवर का कमेंट

इससे पहले वेलेंटाइन डे के मौके पर उर्फी ने अपनी फोटोज पोस्ट कर फैंस को वेलेंटाइन डे विश किया। इस पोस्ट पर कमेंट कर कुंवर ने लिखा, 'हैप्पी वेलेंटाइन डे उर्फी जी'। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि अभी इस बारे में दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

इन टीवी शोज में किया है काम

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी 25 साल की उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने 20 साल की उम्र में बड़े भैया की दुल्हनिया से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी इसमें उन्होंने अवनि पंत की भूमिका निभाई थी। 2016 से 2017 तक, उर्फी जावेद ने चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई और फिर मेरी दुर्गा में आरती की भूमिका निभाई। इतना ही नहीं चंद्र नंदिनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे कई शो भी उर्फी ने किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।