लाइव टीवी

अपने डॉग 'प्रिंसेज' की मौत से सदमे में शिल्पा शेट्टी, कहा- तुम अपने साथ मेरे दिल का टुकड़ा ले गई'

Updated Feb 17, 2022 | 12:05 IST

Shilpa Shetty Pet Dog Demise: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए यह जानकारी दी कि उनके डॉग की मृत्यु हो गई है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpa Shetty
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी की डॉग का हुआ निधन।
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया मोंटाज वीडियो। 
  • पेट डॉग की मौत से सदमे में हैं शिल्पा शेट्टी।

Shilpa Shetty Dog Princess Demise: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी को आज एक भारी नुकसान हुआ है। अदाकारा ने आज अपने दिल के टुकड़े को खो दिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने यह साझा किया कि उनके डॉग प्रिंसेज का निधन हो गया है। अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोंटाज वीडियो शेयर करते हुए अपने डॉग प्रिंसेस के साथ बिताए हुए कुछ यादगार लम्हों की झलक दिखाई है। अदाकारा द्वारा शेयर किए गई वीडियो में प्रिंसेज के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की जर्नी देखी जा सकती है। यह वीडियो साझा करने के साथ अदाकारा ने एक इमोशनल नोट भी लिखा जिसे पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें भी नम हो गईं।

अलविदा कह गई शिल्पा शेट्टी की डॉग प्रिंसेज

बॉलीवुड अदाकारा ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोंटाज वीडियो शेयर करते हुए यह बताया कि उनकी डॉग प्रिंसेज का निधन हो गया है। अदाकारा ने यह वीडियो साझा करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शिल्पा शेट्टी और उनका बेटा विआन प्रिंसेस को प्यार कर रहे हैं और उसके साथ मस्ती कर रहे हैं। अपने डॉग के लिए अदाकारा ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

Also Read: आज होगा बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार, अमेरिका से परिवार संग मुंबई लौटा बेटा बप्पा लहरी

Also Read: लता मंगेशकर के कारण बचा था बप्पी लहरी का करियर, आमिर खान के पिता ने दिया था बड़ा ब्रेक

अदाकारा लिखती हैं कि 'मेरा पहला बच्चा... मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा आज रेनबो ब्रिज को पार कर गई। धन्यवाद हमारी जिंदगी में आने के लिए और 12 सालों तक हमें बेहतरीन और यादगार लम्हें देने के लिए। तुम अपने साथ मेरे दिल का टुकड़ा ले गई... कोई भी चीज वह कमी पूरी नहीं कर पाएगी जो तुम छोड़कर गई हो। मम्मा, पापा, वियान-राज और शमीशा हमेशा तुम्हें याद करेंगे। आत्मा को शांति मिले, मेरी डार्लिंग प्रिंसी।' शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया और शिल्पा शेट्टी के डॉग को श्रद्धांजलि दी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।