लाइव टीवी

'थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी' टीवी सीरियल हो रहा ऑफ-एयर? रवि दुबे और सरगुन मेहता का नया शो कर सकता है रिप्लेस

Updated Dec 16, 2021 | 14:25 IST

Thoda Sa Badal Thoda Sa Paani TV Serial OFF-AIR?: ताजा जानकारी के मुताबिक इशिता दत्ता, हर्षद अरोड़ा और करण सुचक के सीरियल थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी के ऑफ होने की चर्चाएं हैं...

Loading ...
थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी।
मुख्य बातें
  • लगातार कई टीवी शोज ऑफ एयर हो रहे हैं।
  • अब इस लिस्ट में एक और सीरियल का नाम जुड़ने वाला है।
  • ये सीरियल थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी है।

छोटे परदे पर लगातार कई टीवी शोज ऑफ एयर हो रहे हैं। अब लगता है कि इस लिस्ट में एक और सीरियल का नाम जुड़ने वाला है। जैसा कि हम जानते हैं कुछ वक्त पहले ही कलर्स टीवी पर सीरियल थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी लॉन्च हुआ था। इसमें इशिता दत्ता, हर्षद अरोड़ा और करण सुचक मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब इसी सीरियल को लेकर खबरें आ रही हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक इशिता दत्ता, हर्षद अरोड़ा और करण सुचक के सीरियल थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी के ऑफ होने की चर्चाएं हैं। मेकर्स ने वादा किया था कि जल्द ही दर्शकों को बेहद दिलचस्प ट्रैक देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा लगता है कि यह नए साल तक बंद हो सकता है। 

बताया जा रहा है कि इस एक्सपेनसिव शो को सिर्फ 1.1 TVR रेटिंग मिली हुई है, जो कि अच्छा नहीं है। इसलिए, मेकर बड़ा फैसला कर सकते हैं।  हालांकि, अंतिम निर्णय लेने के लिए मेकर्स विचार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि चैनल ने इसका रिप्लेसमेंट शो ढूंढ लिया है। जल्द ही रवि दुबे और सरगुन मेहता एक नए सीरियल की प्लानिंग में हैं। उड़ारियां के बाद दोनों चंडीगढ़-आधारित एक शो लाने वाले हैं जो कि रात 9.30 बजे या 10.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। 

आपको बता दें, इशिता दत्ता ने एकबार फिर से छोटे पर्दे पर थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी के साथ वापसी की है। इशिता अपने फैन्स के लिए नया टीवी सीरियल थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी लाई हैं जिसे दर्सकों का कुछ साख रिस्पांस नहीं मिल रहा है। टीवी शो थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी 23 अगस्त 2021 को कलर्स चैनल पर ऑन एयर हुआ था।

सीरियल की कहानी काजोल नाम की लड़की की है जो कोलकाता की रहने वाली है। उसे पूरा परिवार बहुत लाड़-प्यार करता है। बाद में अर्जुन चटर्जी (हर्षद अरोड़ा) से काजोल की शादी होती है और तभी मंडप पर पिता की अचानक मौत हो जाती है। तब काजोल को अपने कर्ज में डूबे पिता के बिजनेस की जिम्मेदारी लेनी पड़ती है। इस तरह से कहानी आगे बढ़ती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।