लाइव टीवी

Ishq Mein Marjawan 2 के सेट पर कई लोगों को हुआ कोरोना, एक्टर-एक्ट्रेस और डायरेक्टर भी निकले पॉजिटिव

Updated Sep 28, 2020 | 08:47 IST

Ishq Mein Marjawan 2 COVID019: इश्क में मरजावां-2 के सेट पर अन्य कई लोगों को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। एक्टर, डायरेक्टर सहित क्रू मेंबर्स भी टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं...

Loading ...
इश्क में मरजावां-2 के स्टार्स।
मुख्य बातें
  • अभिनेता राहुल सुधीर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
  • अब अभिनेता के टीवी शो इश्क में मरजावां-2 के सेट पर अन्य कई लोगों को भी कोरोना हो गया है।
  • 10 दिनों से शो की शूटिंग कर रहे अभिनेता जय झावेरी का भी टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 

'इश्क में मरजावां-2' में वंश का किरदार निभाने वाले अभिनेता राहुल सुधीर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 23 सितंबर को राहुल सुधीर ने COVID-19 टेस्ट कराया था जो कि पॉजिटिव पाया गया। अब अभिनेता के टीवी शो इश्क में मरजावां-2 के सेट पर अन्य कई लोगों को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। राहुल को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेट पर मौजूद अन्य सभी लोगों का टेस्ट कराया गया था। 

ताजा जानकारी के मुताबिक शो की यूनिट के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री चांदनी शर्मा और डायरेक्टर नोअल स्मिथ भी संक्रमित पाए गए हैं। 10 दिनों से शो की शूटिंग कर रहे अभिनेता जय झावेरी का भी टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 

प्रोडक्शन हाउस ने बताया, 'चूंकि हमारे पास पर्याप्त मात्रा में एपिसोड हैं, इसलिए हम आसानी से छह दिन की छुट्टी ले सकते हैं। पूरे सेट पर साफ सफाई और सेनिटाइजेशन किया जा चुका है। इस सप्ताह शूटिंग फिर से शुरू की जाएगी।'

टीवी शोज के सेट से लगातार आ रहे नए मामले
टीवी सीरियल शुभारंभ के अभिनेता अक्षित सुखिजा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसी के बाद उनके शो की शूटिंग रोक दी गई है। अक्षित सुखिजा सीरियल शुभारंभ में महिमा मकवाना के साथ लीड रोल निभा रहे हैं। अभिनेता को खुद में कुछ दिन से कोरोना वायरस के लक्षण दिख रहे थे ऐसे में उन्होंने तुरंत एक परीक्षण कराया। कल उनकी रिपोर्ट आई और वो पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, शो में कुछ आगामी एपिसोड पहले से शूट हो चुके इसलिए, प्रोडक्शन हाउस ज्यादा प्रभावित नहीं होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।