लाइव टीवी

Kapil Sharma ने Daughter's Day पर क‍िया बेटी अनायरा को व‍िश, ल‍िखी हर प‍िता के द‍िल की बात

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Sep 28, 2020 | 09:52 IST

डॉटर्स डे पर तमाम स‍ितारों ने अपनी बेट‍ियों के ल‍िए पोस्‍ट शेयर की। कप‍िल शर्मा ने भी बेटी अनायरा के ल‍िए इमोशनल मेसेज लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil Sharma Daughter Anayra
मुख्य बातें
  • डॉटर्स डे पर तमाम सेलेब्‍स ने बेट‍ियों के ल‍िए पोस्‍ट शेयर कीं
  • कपिल शर्मा ने भी ल‍िखा बेटी के ल‍िए खास संदेश
  • उनके मेसेज में हर प‍िता के द‍िल की बात छ‍िपी है

बेट‍ियों को घर की रौनक माना जाता है और पेरेंट्स का उनके साथ एक अलग ही इमोशनल कनेक्‍शन होता है। स‍ितारे भी इस फील‍िंग का अपवाद नहीं हैं। डॉटर्स डे पर तमाम सेलेब्‍स ने अपनी बेट‍ियों के ल‍िए सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट शेयर कीं। कपिल शर्मा ने भी अपनी बेटी अनायरा के ल‍िए खास मेसेज लिखा और साथ में क्‍यूट तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं। 

देखें कपिल शर्मा की डॉटर्स डे की पोस्‍ट 

कप‍िल ने जो पोस्‍ट डाली है, उसमें उन्‍होंने अनायरा की दो तस्‍वीरें शेयर की हैं। एक में वह बेटी अनायरा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं और उसके स‍िर पर प्‍यार से किस कर रहे हैं। वहीं अनायरा सामने कैमरा को पोज देते हुए मुस्कुरा रही है। बेशक अनायरा अपने पापा की गोदी को खूब एंजॉय कर रही है। कपिल ने पोस्‍ट में ल‍िखा है क‍ि इस ज‍िंदगी को और खूबसूरत बनाने शुक्र‍िया मेरी लाडो। 

वहीं दूसरी तस्‍वीर अनायरा की सोलो फोटो है। इसमें वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस फोटो में अनायरा ने गॉगल्स और  स्टाइलिश फ्रॉक पहने हैं। उसका हेडबैंड भी फैशनेबल है। 

याद दिला दें क‍ि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा का जन्म 2019 में हुआ था। कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में शादी की थी। वैसे कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अक्‍सर बेटी की क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

वर्क फ्रंट पर कपिल शर्मा 
लॉकडाउन में ढील म‍िलने के बाद कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो - द कपिल शर्मा शो की शूट‍िंग शुरू कर दी है। वह सेट से कई तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं। लेटेस्‍ट एप‍िसोड में उनके शो में महाभारत की कास्‍ट आई थी। वैसे कोरोना की वजह से कपिल शर्मा के शो में अब लाइव ऑड‍ियंस नहीं पहुंचती, ऐसे में वे दर्शकों से सवाल अपने सोशल मीड‍िया हैंडल पर पूछते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।