लाइव टीवी

Ishq Par Zor Nahin : शादी को लेकर अलग है दोनों की राय, कैसे करेंगे प्यार परम-अक्षिता

Updated Mar 20, 2021 | 09:48 IST

सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘कहानी 9 मंथ की’ ऑफ एयर हो गया है और इस सीरियल की जगह ले ली है गुल खान के बहुचर्चित रोमांटिक ड्रामा ‘इश्क़ पर जोर नहीं’ (Ishk Par Zor Nahin) ने।

Loading ...
ishq par zor nahin serial

Ishq Par Zor Nahi Serial : सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘कहानी 9 मंथ की’ ऑफ एयर हो गया है और इस सीरियल की जगह ले ली है गुल खान के बहुचर्चित रोमांटिक ड्रामा ‘इश्क़ पर जोर नहीं’ (Ishk Par Zor Nahin) ने। सीरियल 'इश्क़ पर जोर नहीं' में परम सिंह अहान मल्होत्रा (Ahan Malhotra) के रोल में नज़र आएंगे, वहीं,  एक्ट्रेस अक्षिता मुदगल इश्की (Ishqui) नामक लड़की का रोल प्ले करेंगी। 

कब होगा प्रसारित 

परम सिंह (Param Singh) और अक्षिता मुदगल (Akshita Mudgal) का ये शो 15 मार्च से रात 9:30 बजे टेलीकास्ट किया जा रहा है। सीरियल शुरू होने से पहले इसके कई प्रोमो जारी किए गए थे जिनमें द‍िखाया गया था कि परम और अक्षित की शादी को लेकर अलग अलग राय हैं। एक दूसरे से बिलकुल उलट स्वभाव के दो लोग एक मोड़ पर आकर आपस में टकराते हैं। देखना ये होगा कि विरोधाभास के बावजूद इन दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे होगी। 

सीरियल की कास्‍ट 
इस शो में एक्टर परम सिंह अहान मल्होत्रा के रोल में, अक्षिता मुद्गल इश्की के रोल में, शगुन शर्मा सोनू के रोल में और रजत वर्मा कार्तिक मल्होत्रा के रोल में प्रमुख भूमिकाएं निभाएंगे। रजत शर्मा टीवी पर वापसी कर रहे हैं। उन्‍हें इससे पहले रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा शो 'बेहद 2' में ऋषि रॉय के रोल में काफी पसंद किया गया था। रजत के मुताबिक, 'नए शो में मेरा किरदार बेहद 2 के ऋषि रॉय से बेहतर है। इस रोल में कई शेड्स हैं और मैं वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हूं।'

ऐसा था प्रोमो 
सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में शादी का माहौल दिखाया गया था जहां अहान अपने दोस्तों के साथ बैठकर शादी एन्जॉय कर रहा था। दोस्त दुल्हन के नौकरी छोड़कर पति का ख्याल रखने की सोच पर टिप्पणी करता हुआ नज़र आता है, लेकिन अहान उसे तुरंत टोकते हुए कहता है कि इसमें गलत क्या है, पति घर चलाए और पत्नी परिवार चलाए। अहान की इस बात पर इश्‍की कहती है, ‘शादी के नाम पर लड़कियों को घर बिठा देने को संसार नहीं कहते।’ यह तंज सुनने के बाद अहान कहता है ‘फिर किसे कहते हैं, दिन भर परिवार वालों को अकेले छोड़कर बाहर रहने को?’

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।