लाइव टीवी

Ishqbaaaz एक्ट्रेस Surbhi Chandna के नए फोटो के दीवाने हुए फैंस, कमेंट में कर दिया 'प्यार का इजहार'

Updated Jul 24, 2020 | 19:45 IST

Ishqbaaaz actress Surbhi Chandna shares hot photo: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में कटरीना कैफ को मात देकर पांचवा स्‍थान पाने वाली टीवी अदाकारा सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर क‍िया है।

Loading ...
Surbhi Chandna
मुख्य बातें
  • एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में रही हैं सुरभि
  • सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं
  • आए दिन हॉट और द‍िलकश तस्‍वीरें करती हैं शेयर

Ishqbaaaz actress Surbhi Chandna shares hot photo: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में कटरीना कैफ को मात देकर पांचवा स्‍थान पाने वाली टीवी अदाकारा सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर क‍िया है। इस फोटो में सुरभि आउटडोर किसी रेस्‍टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं। उन्‍होंने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वह बेहद दिलकश लग रही हैं। उनके चेहरे को सूरज की किरणें छू रही हैं और उन्‍होंने आंखों को बंद किया हुआ है।

कुल मिलाकर सुरभि चंदना की यह तस्‍वीर किसी को भी दीवाना बना देने वाली है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा है- 'मन में एक छोटी सी प्रार्थना हम सब के ल‍िए'। इस तस्‍वीर को देखकर उनके फैंस कायल हो गए हैं। अभी तक एक लाख 56 हजार से अधिक यूजर्स ने इस तस्‍वीर को लाइक किया है। खासबात ये है कि इस अंदाज को देखकर सुरभि चंदना के फैंस अपनी भावनाएं नहीं रोक पाए और दिल की बात कह गए। इस तस्‍वीर के कमेंट बॉक्‍स में कई फैंस ने उन्‍हें आई लव यू कहा है।

बता दें कि इश्‍कबाज सीरियल की बदौलत सुरभि चंदना को घर घर में पहचान मिली। इस सीरियल में उन्‍होंने अनिका की भूमिका निभाई है। मुंबई की रहने वाली सुरभि ने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम मिला फ‍िर उन्‍होंने टीवी की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए। सबसे पहले उन्‍होंने सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी।

2013 में उन्‍हें स्‍टार प्‍लस का शो 'एक ननद की खुशियों की चाभी...मेरी भाभी' शो मिला। हालांकि उन्‍हें पहचान मिली जीटीवी के पॉपुलर शो कुबूल है। सुरभ‍ि विद्या बालन की फ‍िल्‍म बॉबी जासूस में भी नजर आ चुकी हैं। सुरभि संजीवनी सीरियल में भी इशानी अरोड़ा का रोल निभा रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।