लाइव टीवी

जैस्मीन भसीन को मिली बड़ी बॉलीवुड फिल्म, महेश भट्ट की आने वाली मूवी में आएंगी नजर

Updated Jun 06, 2022 | 12:17 IST

Jasmin Bhasin Bollywood debut Details: नागिन 4 की अभिनेत्री जैस्मीन भसीन जल्द ही नई पंजाबी फिल्म हनीमून के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इस पंजाबी फिल्म की शूटिंग के बाद वो बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत करेंगी...

Loading ...
जैस्मीन भसीन
मुख्य बातें
  • जैस्मीन भसीन लंबे टाइम से म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं।
  • अब रिपोर्ट्स की मानें तो जैस्मीन जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।
  • खबर है कि जैस्मीन भसीन बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Jasmin Bhasin Bollywood Debut: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। बिग बॉस 14 से फैन्स का दिल जीतने के बाद, छोटे पर्दे की पॉपुलर स्टार जैस्मीन भसीन लंबे टाइम से म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो जैस्मीन भसीन जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक जैस्मीन भसीन जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जैस्मीन एक फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसे महेश भट्ट द्वारा लिखा जाएगा। 

जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! जैस्मीन भसीन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है। हालांकि दिल से दिल तक की अभिनेत्री के जल्द ही शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

परियोजना से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जैस्मीन फिल्म में एक दिलचस्प भूमिका निभाएंगी, जिसे महेश भट्ट द्वारा लिखा जाएगा। विक्रम फिल्म पेश करेंगे, जबकि मनीष चव्हाण इस प्रोजेक्ट के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे।

पढ़ें- कैटरीना कैफ से शादी के बाद इतनी बदल गई विक्की कौशल की लाइफ

नागिन 4 की अभिनेत्री जल्द ही हनीमून नामक एक नई पंजाबी फिल्म के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इसमें जैस्मीन को गिप्पी ग्रेवाल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। इसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग के बाद, जैस्मीन अब बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत करेंगी।

बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो पिछले महीने, जैस्मीन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने अपनी शादी की ओर इशारा किया था। जिसकी वजह से दोनों सुर्खियों में छा गए थे। हालांकि उन्होंने कभी सीधे तौर पर विवाह शब्द का जिक्र नहीं किया था, लेकिन उन्होंने एक वीडियो इन्वीटेशन भेजने की बात कही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।