लाइव टीवी

Jethalal से Daya Bhabhi तक, पहले शो से अब तक इतना बदल चुके हैं TMKOC के एक्टर्स, कायापलट देखकर उड़ जाएंगे होश

Updated Sep 23, 2021 | 12:47 IST

Transformation of TMKOC Actors: अपने पहले शो से लेकर अब तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कलाकारों का ट्रांसफॉरमेशन आपको हैरान कर देगा।

Loading ...
पहले शो से इतना बदल चुके हैं तारक मेहता... के ये एक्टर्स
मुख्य बातें
  • होश उड़ा देगा दया भाभी का ट्रांसफॉरमेशन।
  • अपने पहले सीरियल से अब तक बहुत बदल चुके हैं दिलीप जोशी।
  • शैलेश लोढ़ा का ट्रांसफॉरमेशन कर देगा सबको हैरान।

Transformation of TMKOC Actors: छोटे पर्दे का पसंदीदा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आए दिन अपने दिलचस्प एपिसोड से दर्शकों को गुदगुदाता है। इस शो के सभी कलाकार लोगों के दिलों में बसते हैं। चाहे जेठालाल हों या दया भाभी या फिर तारक मेहता, हर एक कलाकार अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लेता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से इन सभी कलाकारों को अपनी पहचान मिली है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो में काम करने से पहले यह कलाकार अपने पहले शो में कैसे दिखते थे। अपने पहले शो से लेकर अब तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इन कलाकारों का ट्रांसफॉरमेशन देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी दर्शकों के पसंदीदा कलाकार हैं। दिलीप जोशी शो में मुख्य भूमिका निभाते हैं। उन्होंने 'कभी यह कभी वो' शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'मैंने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। 

दिशा वकानी

दया भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की एक्टिंग का हर कोई कायल है। उन्होंने टीवी शो 'खिचड़ी' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

अमित भट्ट

अमित भट्ट इस शो में बाबूजी यानी चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा का किरदार निभाते हैं। अमित भट्ट का अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आता है। 'यस बॉस' से अमित भट्ट ने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने 'खिचड़ी' सीरियल में भी काम किया था। 

शैलेश लोढ़ा

तारक मेहता का किरदार निभाने वाले लोकप्रिय कलाकार शैलेश लोढ़ा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। शैलेश लोढ़ा हमेशा से कॉमेडी में दिलचस्पी लेते थे। उन्होंने वर्ष 2002 में 'कॉमेडी सर्कस' में हिस्सा लिया था।  

मुनमुन दत्ता

सबकी पसंदीदा अदाकारा मुनमुन दत्ता इस टीवी सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाती हैं। मुनमुन दत्ता की एक्टिंग करियर की शुरुआत 'हम सब बाराती' टीवी सीरियल से हुई थी। यह टीवी सीरियल 2004 में लाॅन्च किया गया था। हम सब बाराती टीवी सीरियल में मुनमुन दत्ता के साथ दिलीप जोशी ने भी काम किया था। 

श्याम पाठक

सबकी दुनिया हिलाने वाले पत्रकार पोपटलाल का डेब्यू टीवी सीरियल 'जस्सुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली' था। इससे पहले श्याम पाठक ने एक चाइनीज मूवी में भी काम किया था। वह हिंदी फिल्म 'घूंघट' में भी नजर आ चुके हैं। 

शरद संकला

शरद संकला का रोल अब्दुल दर्शकों को बेहद पसंद है। उन्होंने फिल्म बाजीगर में एक छोटा सा किरदार निभाकर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।