लाइव टीवी

सेट पर लौटने की शहनाज गिल की तैयारी, जानें कब से करेंगी अपनी पंजाबी फिल्म Honsla Rakh की शूटिंग 

Updated Sep 23, 2021 | 12:49 IST

Shehnaaz Gill To Get Back On Set: पंजाबी फिल्म हौसला रख के प्रड्यूसर की तरफ से एक नई जानकारी मिली है। उनका कहना है कि शहनाज गिल जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सेट पर हो सकती है शहनाज गिल की वापसी
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से शहनाज गिल पर टूटा दुखों का पहाड़। 
  • शहनाज गिल के सेट पर लौटने की उम्मीद।
  • जल्द शुरू कर सकती हैं अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग। 

Shehnaaz Gill Can Start Shooting for Her New Project: जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने से अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जब से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई है तब से शहनाज गिल बुरे दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में खबर मिली थी कि शहनाज गिल ना कुछ खा रहीं हैं और ना किसी से बात कर रही हैं। शहनाज गिल की यह हालत देखकर उनके साथ भी उनके लिए काफी दुखी हैं। लेकिन उनके फैंस उन्हें फिर से सेट पर देखना चाहते हैं। दर्शक उनके सेट पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, हाल ही में फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) के प्रोड्यूसर ने शहनाज गिल से जुड़ी एक बड़ी बात साझा की है। 

क्या जल्द सेट पर लौटेंगी शहनाज गिल?

पंजाबी फिल्म हौसला रख के प्रोड्यूसर ने हाल ही में अपनी फिल्म और शहनाज गिल से जुड़ी कुछ बातें साझा की हैं। उन्होंने यह बताया कि उनकी फिल्म हौसला रख की शूटिंग लंदन में होनी थी। मगर, शहनाज गिल की यह हालत देखकर फिल्म की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि अगर सब कुछ ठीक रहता तो यह शूटिंग लंदन में 15 सितंबर से शुरू कर दी जाती। उन्होंने यह जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए नई डेट का फैसला जल्द लिया जाएगा। यह डेट शहनाज गिल से बात करने के बाद ही तय होगी। फिलहाल वह अभी शहनाज गिल के मैनेजर के साथ बात कर रहे हैं। 

हौसला रख फिल्म में शहनाज गिल के साथ दिलजीत दोसांज नजर आएंगे। यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज गिल जल्द सेट पर लौट सकती हैं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में एक दूसरे के करीब आए थे। दोनों के बीच में होने वाली मीठी नोंक-झोंक दर्शकों को बेहद पसंद आती थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।