लाइव टीवी

Jhalak Dikhhla Jaa 10: गशमीर महाजनी पर था भारी कर्ज, फैमिली के साथ करना पड़ा था अपना घर खाली

Updated Sep 17, 2022 | 12:38 IST

Jhalak Dikhhla Jaa 10 New promo: गशमीर महाजनी को हम झलक दिखला जा-10 के सेट पर अपने परिवार के बारे में बात करते हुए देखेंगे। डांस परफॉर्मेंस के साथ टीवी अभिनेता अपने जीवन में संघर्षों के बारे में बात करते हुए बताते हैं।

Loading ...
मां के साथ गशमीर महाजनी।
मुख्य बातें
  • गशमीर महाजनी इन दिनों झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं।
  • गशमीर हर हफ्ते अपनी डांस परफॉर्मेंस से जजेस और दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं।
  • इसी बीच अब शो में गशमीर अपने बुरे दौर के बारे में बात करते दिखेंगे।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: गशमीर महाजनी निश्चित रूप से टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं। इमली सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका निभाने के बाद गशमीर को खूब पॉपुलैरिटी मिली। इमली में अपने अभिनय के साथ गशमीर महाजनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। अब वह, झलक दिखला जा 10 में नजर आ रहे हैं। गशमीर महाजनी, हर हफ्ते अपनी डांस परफॉर्मेंस से जजेस और दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे गशमीर महाजनी अपनी लाइफ के बुरे दौर के बारे में बात करेंगे, जब वो वाकई काफी परेशानियों में थे। 

गशमीर महाजनी को हम झलक दिखला जा-10 के सेट पर अपने परिवार के बारे में बात करते हुए देखेंगे। डांस परफॉर्मेंस के साथ टीवी अभिनेता अपने जीवन में संघर्षों के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि कैसे वह बड़े कर्ज में थे। कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में गशमीर, सलमान खान की सबसे चर्चित फिल्म सुल्तान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही अभिनेता बता रहे हैं कि उनको अपना घर छोड़ना पड़ा था क्योंकि वह कर्ज नहीं चुका पा रहे थे। 

पढ़ें - YRKKH: क्या अक्षरा समझ पाएगी ये चाल

15 साल की उम्र से काम करने लगे थे गशमीर महाजनी
वीडियो में गशमीर की मां को भी देखा जा सकता है जो कि इस दौर को याद कर रो पड़ती हैं। क्योंकि गशमीर महाजनी के पिता की मृत्यु के बाद अपने बुरे दिनों को याद करते हुए वो टूट जाती हैं। बाद में गशमीर ने 15 साल की उम्र में काम करना शुरू करने का खुलासा किया, क्योंकि उनके पिता की दुखद मौत से परिवार बिखरा गया था और वह अकेले कमाने वाले थे।

गशमीर महाजनी ने अपने प्रशंसकों और जजेस ने बहुत प्रभावित किया। वे सभी अभिनेता की कहानी सुनकर बेहद इमोशनल हो गए। माधुरी दीक्षित ने गशमीर को अपने जीवन का असली सुल्तान कहा। गशमीर सभी कंटेस्टेंट के बीच एक स्ट्रांग दावेदार हैं, धीरे-धीरे वो लगातार शो का खिताब जीतने की ओर बढ़ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।