लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा शर्मा संग किया शानदार डांस, वायरल हो रहा The Kapil Sharma Show के स्टार का वीडियो

Updated Jan 02, 2021 | 09:57 IST

Kapil Sharma Anayra Sharma Dance Video: कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उनका बेटी अनायरा के साथ बेहद क्यूट मिजाज देखने को मिल रहा है...

Loading ...
बेटी के साथ कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर 2020 को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था।
  • अब कपिल शर्मा का बेटी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में कपिल शर्मा बेटी अनायरा शर्मा के साथ डांस करते दिख रहे हैं। 

कपिल शर्मा अपने फैन्स को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जानकारी हमेशा सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं। यह कल की ही तरह लगता है जब कपिल शर्मा ने अपनी नन्ही परी के जन्म के बारे में ट्वीट किया था। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा था, 'धन्य है हमारे घर एक बच्ची का जन्म हुआ है आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है, जय माता दी।' अभी कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर 2020 को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। इस दौरान कपिल ने अनायरा शर्मा के पहले जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसमें बाप-बेटी की केमेस्ट्री काफी क्यूट दिखी थी। 

अब कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उनका बेटी अनायरा के साथ बेहद शानदार मिजाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा बेटी अनायरा शर्मा के साथ डांस करते दिख रहे हैं। 

साल 2021 का स्वागत करते हुए सेलिब्रिटीज ने अपने फैन्स के साथ वेकेशन और सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें सभी अपने करीबियों के साथ जश्न मनाते दिख रहे हैं। इसी दौरान कपिल शर्मा के एक फैन पेज पर उनका ये बेटी के साथ वाला लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें कपिल शर्मा अपनी नन्ही परी अनायरा के साथ नए साल का सेलिब्रेशन करते दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में Gipsy Kings का Bamboléo सॉन्ग बज रहा है।

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा भी नए साल 2021 का जश्न अपने परिवार के साथ अनडिसक्लोज लोकेशन पर मना रहे हैं। कपिल शर्मा ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की थी। 

आपको बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों जनवरी, 2021 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। कपिल और गिन्नी अभी एक साल की बेटी अनायरा शर्मा के माता-पिता हैं। दोनों ने 12 दिसंबर, 2018 में शादी की थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।