लाइव टीवी

पहचानें किस स्टार की बेटी है फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Updated Feb 19, 2021 | 12:20 IST

एक सेलिब्रिटी ने हाल ही में अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची किसकी बेटी है?

Loading ...
Star Kid
मुख्य बातें
  • इस मशहूर सेलिब्रिटी ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट फोटो।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस बच्ची की फोटो।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची किस सेलिब्रिटी की बेटी है?

सोशल मीडिया ने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी कम कर दी है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक सेलिब्रिटी ने भी अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

इस सेलिब्रिटी ने अपनी बेटी की जो फोटो शेयर की उसमें वो पिंक कलर की फ्रॉक पहने और दो चोटी बनाए हुए हैं और उसमें व्हाइट कलर का फरी रबर बैंड लगाया हुआ है। वो मुस्कुरा कर हाय भी कह रही हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये किस सेलिब्रिटी की बेटी हैं? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि हाल ही में ये बड़ी बहन बनी हैं और इनके छोटे भाई का जन्म हुआ है। 

अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा हैं। इस फोटो में कपिल भी अनायरा के साथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो शेयर करते हुए कपिल ने फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया। अनायरा की यह फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

दूसरी बार पिता बने हैं कपिल शर्मा

मालूम हो कि हाल ही में कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया था। कपिल ने ट्वीट कर फैंस को बताया था कि वो दूसरी बार पिता बन गए हैं। कपिल ने ट्वीट किया था, 'आज सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ। भगवान के आशीर्वाद से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आपके प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद।' बेटे के जन्म से कुछ दिन पहले ही कपिल ने ट्विटर पर यह कंफर्म किया था कि वो दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। 

2018 में की थी शादी

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।