लाइव टीवी

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, मायशा-इशान पर फूटा फैंस का गुस्सा, यहां जानें टीवी जगत की बड़ी खबरें

Updated Oct 11, 2021 | 23:31 IST

TV Newsmakers Of The Day: कपिल शर्मा से लेकर बिग बॉस 15 के मायशा-ईशान और इकबाल खान तक आज टीवी जगत से इन सितारों ने सुर्खियां बटोरी हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर जल्द वापसी कर सकते हैं कपिल शर्मा।
  • मायशा-ईशान पर फूटा बिग बॉस 15 के फैंस का गुस्सा। 
  • 5 बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे टीवी अभिनेता इकबाल खान।

TV Newsmakers Of The Day, 11 October 2021: टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। बात करें अगर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की तो सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि कपिल शर्मा जल्द बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। द फ्री प्रेस जर्नल की एक खबर के अनुसार, सूत्र ने बताया है कि कपिल शर्मा फिलहाल फिल्म मेकर्स से बातचीत कर रहे हैं। कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए फिल्मेकर्स काफी उत्साहित हैं और वह कॉमेडियन के साथ मिलकर शूटिंग के लिए उपयुक्त तारीख ढूंढ रहे हैं। कपिल शर्मा ने वर्ष 2015 में फिल्म किस किसको प्यार करूं से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह फिरंगी फिल्म में नजर आए थे। ‌मगर कपिल शर्मा की फिरंगी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जिसके बाद कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में बने रहते थे। 

मायशा और ईशान पर फूटा फैंस का गुस्सा 

आए दिन बिग बॉस 15 शो से कुछ ना कुछ ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जिससे फैंस का पारा हाई हो जाता है। हाल ही में जय भानुशाली और करण कुंद्रा चर्चा में बने हुए थे। अभी उनकी कॉन्ट्रोवर्सी खत्म हुई नहीं थी कि अब बिग बॉस 15 से एक और कॉन्ट्रोवर्सी ने जन्म ले लिया है। दरअसल, मायशा और ईशान बिग बॉस 15 में रोमांस की सभी हदें पार कर रहे हैं। ‌हाल ही में बिग बॉस 15 का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें यह देखा जा सकता है कि मायशा और ईशान इंटिमेसी की‌‌ सारी हद पार करने वाले हैं। इस तरह की अश्लीलता देखकर बिग बॉस के फैंस काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर बिग बॉस 15 के मेकर्स और इन दोनों सितारों की क्लास लगा रहे हैं। 

बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे इकबाल खान

इकबाल खान कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर थे, मगर एक बार फिर इकबाल खान ने सुर्खियां बटोर ली हैं। टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए इकबाल खान ने बताया कि वह आने वाले कुछ समय में बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। इस इंटरव्यू के दौरान इकबाल खान ने यह खुलासा किया कि हाल ही में उन्होंने मसूरी और राजस्थान में अपनी दो वेब सीरीज की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने यह बताया कि इन दो वेब सीरीज को इस साल के अंत में या अगले साल रिलीज की जाएगी। उनके प्रोजेक्ट लिस्ट में क्रैकडाउन 2 वेब सीरीज भी शामिल है। वह विद्या बालन के साथ जलसा में भी नजर आएंगे। इसके साथ उन्होंने अपनी पहली पंजाबी फिल्म रब्ब दी मेहर की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का वीडियो

हाल ही में टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जो पोस्ट होने के कुछ ही समय बाद वायरल हो गया। वह एक गाने पर लिप सिंकिंग करती नजर आईं, जिसने सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है इसके साथ फैंस भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे का जबरदस्त स्वैग देखा जा सकता है।

रिलीज हुआ मोनी रॉय और अली गोनी का नया वीडियो सॉन्ग

मोनी रॉय और अली गनी का बहुचर्चित म्यूजिक वीडियो जोड़ा रिलीज हो गया है। जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर यह गाना वायरल होने लगा। इस गाने को अफसाना खान ने अपनी आवाज दी है जिन्होंने इससे पहले तितलियां गाने की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस गाने में मोनी रॉय और अली गोनी को फीचर किया गया है। इस गाने में मोनी रॉय ने काफी प्रभावशाली महिला का किरदार निभाया है जो किसी अन्य महिला से अपने प्यार को वापस जीतने की कोशिश कर रही है। मगर इस गाने में बड़ा मोड़ तब आता है जब मोनी रॉय मजबूत महिला के तौर पर उभर कर आती हैं और करोड़ों महिलाओं को प्रेरित करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।