लाइव टीवी

एस्केलेटर पर करण और तेजस्वी ने किया था लिप किस, एक्टर बोले- 'बस मेरी मां ने न देखा हो'

Updated Aug 28, 2022 | 16:55 IST

Karan Kundrra and Tejaswi Prakash viral video : करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लिप किस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपल हाल ही में स्पॉट हुआ। मीडिया से बातचीत के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने लिप किस वीडियो को लेकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
karan kundrra and tejasswi prakash
मुख्य बातें
  • करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लिप किस वीडियो हुआ वायरल
  • कपल लिप किस वीडियो पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए
  • बिग बॉस 15 में पहली बार मिले थे तेजस्वी और करण कुंद्रा

Karan Kundrra and Tejaswi Prakash viral video : टीवी की रोमांटिक जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। कपल की क्यूट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इन दिनों का प्यार बिग बॉस 15 में परवान चढ़ा था। शो से बाहर निकालने के बाद दोनों का रिश्ता और गहरा हो गया। करण और तेजस्वी एक- दूसरे के लिए अपना प्यार कई बार जाहिर कर चुके हैं। अब दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल लिप किस करते नजर आ रहा है।

वीडियो में करण ऊपर जाने वाले और तेजस्वी नीचे जाने वाली एस्केलेटर पर खड़ी नजर आती हैं। इस दौरान जब ये दोनों एक दूसरे के सामने आते हैं तो झुकते हैं और लिप किस करते हैं। सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी का किस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को कपल का ये अंदाज काफी पंसद आया।

लिप किस वीडियो पर कुछ भी कहने से बचते दिखे करण - तेजस्वी

करण कुंद्रा और तेजस्वी हाल ही में स्पॉट हुए। कपल से जब उनके वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो दोनों कुछ भी कहने से बचते नजर आए। तेजस्वी ने जहां पूछा कौन सा वीडियो तो वहीं, करण मुस्कुराते हुए कहते नजर आए कि अब बस मां ने वो वीडियो न देखा हो। सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों के फैन क्लब का नाम तेजरन है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजरन का लिप किस वीडियो

ये भी पढ़ें - ब्रह्मास्त्र को बनाने में लगे 300 करोड़, रणबीर-आलिया की फिल्म देखने से पहले जान लें 7 दिलचस्प किस्से

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 में नजर आ रही हैं। फैंस शो को बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस की मराठी फिल्म भी जल्द रिलीज होने वाली है। जबकि करण कुंद्रा इन दिनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।