लाइव टीवी

Haddi: पिता को औरत के लुक में देख नाराज हो गई थीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी, रोजाना तीन घंटे होता था मेकअप

Updated Aug 28, 2022 | 16:23 IST

Nawazuddin Siddiqui on Haddi: नवाजुद्दीन सिद्दिकी जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाज पहली बार एक फीमेल लुक में नजर आएंगे। जानिए क्या था नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बेटी का रिएक्शन...

Loading ...
Nawazuddin Siddiqui
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी डबल रोल में नजर आएंगे।
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने बताया कि उन्हें तैयार होने में तीन घंटे का वक्त लगता था।

Nawazuddin Siddiqui Female Look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस दौर के चुनिंदा मैथड एक्टर में से एक हैं। नवाज जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें पूरी तरह से ही ढल जाते हैं। नवाज जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं। फिल्म से उनके फीमेल लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। अब एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया है कि उन्हें इस रोल में ढलने के लिए कितना वक्त लगता था। इसके अलावा उन्हें फीमेल लुक में देखकर उनकी बेटी का क्या रिएक्शन था। 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddique) ने कहा, 'मेरी बेटी ने जब मुझे औरत के कपड़ों में देखा तो वह बहुत उदास हो गई थी। वह अब जानती है कि मैं ये किरदार निभा रहा हूं तो अब उसे कोई दिक्कत नहीं है। मैं यहां ये जरूर, कहना चाहता हूं कि इस एक्सपीरियंस के बाद मेरे दिल में एक्ट्रेस के लिए इज्जत काफी ज्यादा बढ़ गई है, जिन्हें रोजाना इतना सारा ताम झेलती हैं। हेयर, मेकअप, कपड़े, नाखून। पूरा संसार लेकर चलना पड़ता है।' 

Also Read: गाउन पहन पोज देते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रिलीज हुआ फिल्म हड्डी का फर्स्ट लुक रिलीज

लगता था तीन घंटे का वक्त
नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने बताया कि उन्हें इस लुक में ढलने के लिए रोजाना तीन घंटे का वक्त लगता था। नवाज के मुताबिक उन्हें अब समझ आ रहा है कि क्यों एक्ट्रेस को अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलने में इतना वक्त लगता है। गौरतलब है कि नवाज के लुक की तुलना अर्चना पूरन सिंह के लुक से की जा रही है। इस पर एक्टर ने कहा कि उनके लुक के लिए किसी से भी प्रेरणा नहीं मिली है। बकौल एक्टर, 'मैं एक महिला का किरदार निभा रहा हूं। इस कारण मुझे केवल महिला की तरह ही सोचना होगी। बतौर एक्टर यही चीज मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती है। लेकिन, ये तय हो गया कि मुझमें अब ज्यादा धैर्य आ गया है। 

आपको बता दें कि फिल्म हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दिकी डबल रोल में नजर आने वाले हैं। एक महिला और दूसरा ट्रांसजेंडर का रोल। फिल्म एक रीवेंज ड्रामा है। इस फिल्म को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।