लाइव टीवी

Karan Kundrra ब्रेकअप के बाद हैं सिंगल, Yeh Rishta kya kehlata hai के एक्टर ने बताया क्यों नहीं बढ़ पा रहे आगे

Updated Apr 17, 2021 | 17:02 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Karan Kundrra on breakup: अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा पर बेवफाई और धोखा देने का आरोप लगाए थे। अब अभिनेता करण ने अपने रिलेशनशिप के टूटने पर चुप्पी तोड़ी है...

Loading ...
करण कुंद्रा, अनुषा दांडेकर और जेसन शाह।
मुख्य बातें
  • करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप से फैन्स को बड़ा सदमा लगा।
  • अब अनुषा दांडेकर अब टीवी एक्टर जेसन शाह को डेट कर रही हैं
  • आखिरकार करण कुंद्रा ने अनुषा से ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी कपल्स में से थे। कपल के ब्रेकअप से फैन्स को बड़ा सदमा लगा। जैसा कि अनुषा दांडेकर अब टीवी एक्टर जेसन शाह को डेट कर रही हैं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है। लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण कुंद्रा ब्रेकअप ने उबर नहीं सके हैं। अब आखिरकार करण ने अनुषा से ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा पर बेवफाई और धोखा देने का आरोप लगाए थे। हालांकि अभिनेता करण का कहना है कि वो अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई बदतमीजी पसंद नहीं करेंगे क्योंकि वो रिश्ते का सम्मान करते हैं।

करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह ब्रेकअप से उबर नहीं पाए हैं। एक्टर ने बताया, 'मैं सिंगल हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक उबर पाया हूं। मेरे परिवार, बचपन के सबसे अच्छे दोस्त और बेस्ट फ्रेंड्स ने मुझे शहर में किसी ना किसी के साथ लिंकअप कराने की पूरी कोशिश की है, लेकिन इस समय रिश्ते में आना मुश्किल है। अगर यह 10 साल पहले होता, तो मैं तुरंत दूसरे रिश्ते में आ जाता। लेकिन अब टाइम के साथ मैच्योर हो गए।'

अनुषा दांडेकर और अभिनेता करण कुंद्रा लंबे टाइम तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि दिसंबर 2020 में दोनों अलग हो गए। बीच में दोनों के पैचअप की खबर आई, लेकिन टीवी शोज कितनी मोहब्बत है और रोडीज फेम करण कुंद्रा ने रिपोर्टों का खंडन किया था। अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया था। अनुषा दांडेकर ने बताया था कि उन्हें धोखा दिया गया और उनसे रिलेशनशिप में झूठ बोला गया था। वो अपने लवर का माफी मांगने का इंतजार करती रहीं, जो कि उन्हें नसीब नहीं हुई। 

अब अनुषा दांडेकर टेलीविजन अभिनेता जेसन शाह के साथ रिलेशनशिप में हैं। जी हां, दोनों पिछले कुछ टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस-10 फेम जेसन शाह ने बताया था कि वो अनुषा दांडेकर से एक म्यूजिक वीडियो शूट के सेट पर मिले थे। यही दोनों की दोस्ती हुई और बाद में वो एक दूसरे के करीब आ गए। जेसन ने यह भी कहा कि वो कुछ हफ्ते पहले ही अनुषा के बारे में ठीक से जान पाए हैं। हालांकि वो अनुषा और उनकी बहन शिबानी को बहुत लंबे समय से जानते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।