लाइव टीवी

कसौटी जिंदगी की एक्ट्रेस Barkha Sengupta ने पति Indraneil Sengupta को गिफ्ट की लग्जरी कार, लाखों में है कीमत

Updated Mar 08, 2021 | 16:34 IST

TV Actress Barkha Sengupta gifts Indraneil Sengupta luxury car: टीवी कपल इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा सेनगुप्ता 2 साल डेटिंग के बाद साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की एक 9 साल की बेटी मीरा है...

Loading ...
बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता।
मुख्य बातें
  • बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता की शादी को 13 शादी हो गए हैं।
  • टीवी स्टार बरखा और इंद्रनील वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते नजर आए।
  • एनिवर्सरी के मौके पर बरखा ने पति को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है।

छोटे परदे के फेमस कपल बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता की शादी को 13 शादी हो गए हैं। हाल ही में टीवी स्टार बरखा और इंद्रनील वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते नजर आए। इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा सेनगुप्ता 2 साल डेटिंग के बाद साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब कपल की एक 9 साल की बेटी मीरा है। शादी की सालगिरह के अब पांच दिन बाद बरखा ने अपने पति इंद्रनील को एक एक्सपेनसिव तोहफा दिया है। अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता ने इंद्रनील को 15 लाख रुपये की महिंद्रा थार जीप गिफ्ट की है। 

टीवी एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता ने इंस्टाग्राम पर नई गाड़ी की खुशखबरी शेयर की है। इस तस्वीरों में इंद्रनील सेनगुप्ता अपनी नई कार को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में कपल की बेटी मीरा और अभिनेता करणवीर मेहरा भी दिख रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'क्योंकि मुझे उसे(इंद्रनील) सरप्राइज देना पसंद है। थैंक्यू महिंद्र इसे सरप्राइज ही रखने के लिए....।' इतना ही नहीं बरखा सेनगुप्ता ने करणवीर को भी प्लानिंग बनाने और इस सरप्राइज गिफ्ट में साथ देने के लिए धन्यवाद दिया है। 

बरखा सनेगुप्ता ने बताया कि इंद्रनील को ये कार बहुत पसंद थी और वो इसे खरीदने की भी सोच रहे थे लेकिन मैं चाहती थी कि मैं एनिवर्सरी पर उन्हें ये गिफ्ट दूं। उनसे कोई बात इतने टाइम तक छुपाकर रखना सरप्राइज के लिए काफी मुश्किल था। लेकिन इसमें मेरी मदद मेरे खास दोस्त करणवीर मेहरा ने की। जब मैं उन्हें कार गिफ्ट कर रही थी तो वो 5 साल के बच्चे की तरह एक्साइटिड थे, जो अपना फेवरेट खिलौना पाना के लिए बेताब था।

आपको बता दें कि बरखा ने एक्टिंग की शुरुआत 2004 से की थी। उनको टीवी सीरियल परवरिश, कुछ खट्टी कुछ मीठी, संकटमोचन महाबली हनुमान, कसौटी जिंदगी की, लाल इश्क, नामकरण जैसे शोज के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्हें रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गोलियां की रासलीला राम-लीला में भी देखा गया था। बरखा को आखिरी बार टीवी सीरियल शादी मुबारक में देखा गया था। फिलहाल उन्होंने काम से लंबा ब्रेक लिया है। बरखा अबी फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहती है, इसलिए वो ब्रेक पर हैं। हालांकि जल्द वो काम पर वापसी करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।